Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नोआमुंडी में 33वें वार्षिक पुष्प एवं सब्जी प्रदर्शनी का आयोजन किया, 33rd Annual Flower and Vegetable Exhibition organized in Noamundi

 


चाईबासा। टाटा स्टील के ओर माइंस एंड क़्वैरीज़ डिवीज़न ने 25-26 जनवरी, 2024 को एमई स्कूल ग्राउंड, नोआमुंडी में 33वें वार्षिक पुष्प एवं सब्जी प्रदर्शनी का आयोजन किया। आज उद्घाटन समारोह के दौरान डीबी शैलजा रामम व डीबी सुंदरा रामम, वाईस प्रेसिडेंट, रॉ मटेरियल्स, टाटा स्टील उपस्थित थे। प्रदर्शनी में फूलों और सब्जियों के अपने प्रभावशाली संग्रह को प्रदर्शित करने के लिए कई श्रेणियों में स्थानीय लोगों ने और संस्थानों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। 


विशेष रूप से, ओएमक्यू डिवीजन की प्रेरणा समिति ने भी इस मनमोहक कार्यक्रम में भाग लिया। वार्षिक पुष्प एवं सब्जी प्रदर्शनी के 33 वें संस्करण में फूलों और सब्जियों की व्यापक किस्मों का प्रदर्शन किया गया है, जो अपने जीवंत रंगों और विविध रूपों से सभी उपस्थित लोगों को लुभाते हैं। कार्यक्रम के दौरान फूलों और सब्जियों की उपज को बेहतर बनाने के लिए विभिन्न प्रकार की कृषि पद्धतियों का भी प्रदर्शन किया गया। 


ओएमक्यू डिवीजन की बागवानी टीम ने दर्शकों के लिए कई जानकारीपूर्ण सत्र और नोआमुंडी में स्कूली छात्रों के लिए एक कला कार्यशाला का भी आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी मेजबानी की गई। 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template