Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मानगो चौक, बस स्टैंड गोल चक्कर व डिमना रोड तक लगा चौतरफा ट्रैफिक जाम, लोग हुए परेशान, All-way traffic jam till Mango Chowk, Bus Stand Roundabout and Dimna Road, people got upset.

 


जमशेदपुर। 
ट्रैफिक जाम मानगो का पीछा नहीं छोड़ रहा है। बुधवार को सुबह 9:00 बजे से ही मानगो चौक पर जाम लगा हुआ है। यह चौतरफा जाम है। मानगो की न्यू पुरुलिया रोड पर रोड नंबर एक हनुमान मंदिर के पास से जाम है। तो दूसरी तरफ डिमना रोड और ओल्ड पुरुलिया रोड भी जाम है। मानगो चौक पूरी तरह जाम की चपेट में है। इसके अलावा मानगो का छोटा ब्रिज और बड़े ब्रिज की साकची जाने वाली लेन पर जाम लगा है‌। मानगो बस स्टैंड गोल चक्कर पर भी महाजाम लगा हुआ है। 



जाम में हजारों लोग फंसे हुए हैं। जाम में फंसे सैक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल जाने वाले एक अभिभावक राशिद अख्तर ने बताया की मानगो में रोड नंबर 1 से ही वह जाम में फंस गए थे और जाम से निकलते निकलते एक घंटा लग गया। इस दौरान कहीं ट्रैफिक पुलिस नजर नहीं आई। ट्रैफिक पुलिस नहीं होने की वजह से लोग जाम से बचने के लिए जिधर से जरा सा भी रास्ता मिलता उधर वाहन लगा देते थे। 


स्कूल जाने वाले बच्चे, अभिभावक, अस्पताल जाने वाली एंबुलेंस और ड्यूटी जाने वाले लोग भी जाम में फंसे हैं। लोगों का कहना है कि वह समय से ऑफिस नहीं पहुंच पाएंगे। मानगो की रोज की यही किस्मत हो गई है। यहां रोज जाम लगता है। शंकोसाई के रहने वाले रमेश कुमार बिष्टुपुर में एक कंपनी के दफ्तर में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि आए दिन उन्हें जाम झेलना पड़ता है। समय से पहले से घर से निकलने के बावजूद जम के चलते वह लेट हो ही जाते हैं।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template