Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


भाजपा नेता मधुसूदन गोराई ने ग्रामीणों के बीच बांटी कंबल एवं वस्त्र, BJP leader Madhusudan Gorai distributed blankets and clothes among the villagers.


चांडिल। सरायकेला - खरसावां जिला भाजपा महामंत्री मधुसूदन गोराई ने सैकड़ों ग्रामीणों के बीच कंबल एवं वस्त्र वितरण किया। मंगलवार को चांडिल प्रखंड के फदलोगोड़ा स्थित गोल्डन लीफ रिसोर्ट में आयोजित कार्यक्रम में ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से ग्रामीणों को आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम में नीमडीह प्रखंड के बाड़ेदा, बूढ़ीबासा, केतुंगा, घुंटीयाडीह, गौरडीह, जुगीडीह, कुलटाँड़ आदि गांवों के जरूरतमंद लोगों को बस से लाया गया था। 




यहां भाजपा नेता मधुसूदन गोराई ने करीब 250 ग्रामीणों के बीच कंबल, महिलाओं को साड़ी, युवतियों को सलवार सूट इत्यादि वस्त्र वितरण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने रिसोर्ट में स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाया। वहीं, मधुसूदन गोराई ने ग्रामीणों को रिसोर्ट का भ्रमण करवाया तथा उनके साथ फोटो खिंचवाई। मौके उन्होंने कहा कि गांव के गरीब लोगों को ऐसे बड़े होटलों और रिसोर्ट में आने तथा भोजन करने का अवसर नहीं मिलता है, लेकिन ग्रामीण ऐसे बड़े होटलों में आने की इच्छा रखते हैं। 


ग्रामीणों की इच्छा को पूरा करने का प्रयास किया गया। वहीं, मकर संक्रांति को देखते हुए वस्त्र व कंबल वितरण किया गया। मधुसूदन गोराई ने कहा कि उन्होंने ईचागढ़ विधानसभा के गरीबों के सपनों को पूरा करने का अभियान शुरु किया है, इसके लिए वे निरंतर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों की हर जरूरत को पूरा करने के उद्देश्य से ही वे राजनीति में आए हैं। इस कार्यक्रम में सहयोगी के रूप में वैभव मेमोरियल एडुकेशन एंड वेलफेयर चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक सदस्य दिनेश बगाड़िया, नीमडीह भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष भूषण सिंह, बंकिम दास, श्यामपद रजक, आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template