Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


ट्रेन के नीचे रेलवे लाइन पर गर्दन रखकर की आत्महत्या, पुलिस आने से पहले शव लेकर परिजन चलें गए ,कारणों का पता नहीं, Committed suicide by placing his neck on the railway line under the train, the family took the dead body before the police arrived, reasons unknown.


चक्रधरपुर। हावड़ा मुंबई मुख्य के चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन के  संजय नदी के समीप एक युवक ने ट्रेन के नीचे रेलवे लाइन पर अपनी शरीर रखकर आत्महत्या कर ली। घटना के सूचना जीआरपी और चक्रधरपुर पुलिस को मिले इससे पहले शव को लेकर लोग चले गए। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हावड़ा मुंबई मुख्य मार्ग के चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन आउटर स्थित दंदासाईं के समीप ऑफ लाइन पर एक 40 वर्षीय  युवक ने बुधवार दिन के 4 बजे ट्रेन के नीचे रेलवे लाइन पर अपनी शरीर रखकर की आत्महत्या कर ली।


जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। ट्रेन के नीचे आने से उसके शरीर दो भाग में बट गया। आत्महत्या का कारण का पता अब तक नहीं चल पाया हैं। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक परिजन घटनास्थल पहुंच कर शव लेकर चले गए। बताया जाता है कि मृतक बगंलाटांड निवासी राजू नामक युवक हैं। जो नगर परिषद कार्यालय के समीप टायर का पंचर बनाने का काम करता था। हालांकि इस संबंध में कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं हो रहा हैं. जिससे पूरे मामले का खुलासा नहीं हो पा रहा है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template