Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


उत्पाद विभाग ने नीमडीह में छापेमारी कर मिनी शराब फैक्ट्री का किया खुलासा, दो गिरफ्तार, तीन लाख का अवैध शराब जब्त, Excise Department raided Neemdih and exposed mini liquor factory, two arrested, illegal liquor worth three lakhs seized,


नीमडीह। सरायकेला-खरसावां जिले के नीमडीह थाना अंतर्गत बनडीह में उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भभेदन किया है। गुप्त सूचना के आधार पर जिला उत्पाद अधीक्षक के आदेश के बाद टीम ने नीमडीह पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी कर इसका खुलासा किया है। टीम ने मौके से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जो इस धंधे में संलिप्त बताए जा रहे है।


मौके से 450 लीटर अवैध विदेशी शराब भी बरामद किया है जिसे तैयार किया जाना था। जब्त शराब का मूल्य तीन लाख रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है। इसके अलावा मौके से भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड के खाली बोतल, ढक्कन, कार्क और सील भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में जमशेदपुर के सिदगोड़ा ग्वाला बस्ती निवासी दीपक कुमार और राकेश कुमार शामिल है। इन सभी जब्त शराब को टूसू पर्व में खपाने की तैयारी चल रही थी। फिलहाल आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template