Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


झामुमो नेता सुखराम हेंब्रम ने ईमानदारी हेतु गणेश कालिंदी को किया सम्मानित, JMM leader Sukhram Hembram honored Ganesh Kalindi for honesty


चांडिल। चांडिल बाजार कालिंदी बस्ती निवासी गणेश कालिंदी को मंगलवार की शाम बाजार में राह चलते एक पर्स मिला। पर्स में 10 हजार रुपए नगद, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड समेत अन्य मूल्यवान दस्तावेज था। उन्होंने नगद राशि समेत सभी दस्तावेज चांडिल थाना को सुपुर्द कर दिया। गणेश कालिंदी के इस नेक कार्य के चर्चा पूरे चांडिल बाजार में है। लोग कह रहे हैं बेईमानों की भरी दुनिया में ईमानदारी अभी बची है। इस नेक कार्य के लिए झामुमो के वरिष्ठ नेता, समाजसेवी सह स्वच्छ चांडिल स्वस्थ चांडिल के संस्थापक सुखराम हेंब्रम  ने होटल राहुल पैलेस में गणेश कालिंदी को माला पहनाकर एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। 


इस अवसर पर सुखराम हेंब्रम ने कहा कि हम  सभी को गणेश कालिंदी के इस ईमानदारी कारी को देखकर नेक कार्य करने की सीख लेना चाहिए। सुखराम हेंब्रम ने कहा कि जीवन ईमानदार, भरोसेमंद और सच्चा है। एक व्यक्ति के लिए अपने लिए ईमानदार होना बहुत जरूरी है। ईमानदारी अपने साथ बहुत सारे अच्छे गुण लाती है और जीवन में किसी भी बुरी स्थिति का पूरे साहस और लक्ष्य के साथ सामना करने में सक्षम होती है, इसलिए  "ईमानदारी एक अच्छी नीति है" कहा जाता है। इस अवसर पर समाजसेवी आशीष कुंडू, विश्वनाथ मंडल, नंदू गुप्ता, बुद्धेश्वर गोप आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain