Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मेघाहातुबुरु के सेलकर्मी रजनीश की हरकतों से लोग परेशान, People upset with the actions of Meghahatuburu's cell worker Rajneesh


गुवा। सेल की मेघाहातुबुरु खदान के स्क्रिनिंग प्लांट के सेलकर्मी (डिप्लोमा) रजनीश कुमार की गलत कार्य प्रणाली से त्रस्त अन्य सेलकर्मियों व ठेका मजदूरों ने मेघाहातुबुरु के सीजीएम आरपी सेलबम से मुलाकात की। सेलकर्मियों ने सीजीएम से रजनीश कुमार को निलम्बित करने व विभागीय कार्यवाही की मांग की। नाराज सेलकर्मियों ने बताया कि रजनीश कुमार प्रतिबंधित मादक पदार्थों का सेवन कर कार्यस्थल पर आते हैं और वहां कार्य करने वाले तमाम सेलकर्मियों व ठेका मजदूरों को गाली-गलौज, धार्मिक व जाति सूचक गाली व अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। उसके इस बर्ताव से कार्यस्थल पर भारी तनाव का माहौल बना रहता है।


सेलकर्मी तनाव में कार्य करने को मजबूर हैं। इससे दुर्घटना की भी संभावना बनी रहती है। सीजीएम ने भी मामले की जांच कर उचित कार्यवाही का भरोसा दिया है। मेघाहातुबुरु के लोगों का कहना है कि रजनीश सिर्फ कार्यस्थल पर ही नहीं, बल्कि अपने आवास व टाउनशिप क्षेत्र में भी निरंतर असभ्य हरकत व बर्ताव करता रहता है। इससे प्रायः लोग त्रस्त हैं। उसकी गलत हरकतों के कारण ही मेघाहातुबुरु के कुछ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की थी। 


कुछ ठेका मजदूर भी रजनीश के घर सबक सिखाने पहुंचे थे, लेकिन वह नहीं मिला था। बताया जाता है कि उसकी गलत हरकतों की वजह से मेघाहातुबुरु प्रबंधन ने पूर्व में निलम्बित किया था। मेघाहातुबुरु खदान के प्रशासनिक व कार्मिक विभाग के उच्च अधिकारी सूत्रों ने बताया कि सेलकर्मियों की शिकायत के बाद रजनीश कुमार को शोकॉज किया गया है और निलम्बन की प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template