Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


रोटरी क्लब ने मकर संक्रांति के अवसर पर एक प्रोजेक्ट की शुरुआत की, "हर पैर में चप्पल", Rotary Club launched a project, "Sandal for every foot", on the occasion of Makar Sankranti.


जमशेदपुर। जमशेदपुर शहर तथा चाईबासा, जोन 18 के सभी रोटरी क्लब ने असिस्टेंट गवर्नर रोटेरियन अंजनी निधि के नेतृत्व में मकर संक्रांति के अवसर पर एक प्रोजेक्ट की शुरुआत की। "हर पैर में चप्पल" नामक इस प्रोग्राम के अंतर्गत रोटरी द्वारा एक सर्व भी किया गया। जोन - 18 के सभी रोटरी  क्लब ने शहर के विभिन्न स्थानों पर, स्टेशन के बेघर परिवारों के बीच, टाटानगर रेलवे स्टेशन एरिया में फुटपाथ पर रहने वाले परिवारों के बीच, पहाड़ी मंदिर के समीप सीढियों पर बसे परिवार, संक्रांति में मंदिरों और नदियों के सामने जुटे जरूरतमंद लोगों के बीच और पटमदा के चिमटी गांव में हर सदस्य को चप्पल पहनाया है। 


इस अवसर पे रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर वेस्ट ने चिमटी पहाड़िया गांव में लगभग सभी लोगो को, बड़े बुज़ुर्ग, महीला एवं बच्चों को चप्पल पहनाएं। इस अवसर पर आयोजित चिमटी गांव के कैंप में शामिल रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3250 के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन प्रतिम बनर्जी, जोन 18 के रोटेरियन नीता अग्रवाल, सेक्रेटरी अशोक झा, जे बी सिंह, संजीव सहगल, अनुपमा सहगल, ऋषि चंद्रानी, दीप्ति सिंह,dr. रविंद्र कुमार एवं बिनोद अग्रवाल ने सक्रियता के साथ इसे सफल बनाया और गांव वालों के बीच चप्पल और सक्रांति की मिठाई वितरित किया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template