Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल का दो दिवसीय वार्षिक समारोह का समापन, यूनिटी इन डायवर्सिटी ने सबका मन मोहा, Vivekananda International School's two-day annual function concludes, Unity in Diversity captivates everyone


जमशेदपुर। मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड स्थित विवेकानंद इन्टरनेशनल स्कूल का दो दिवसीय 25वां वार्षिक समारोह रविवार को सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर छात्रों ने एक से बढक़र एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। पहले दिन सीनियर सेक्शन के विद्यार्थियों ने स्वागत नृत्य के अलावा नारी सशक्तिकरण, ह्यूमैनिटी, सैनिकों के जीवन पर आधारित कई प्रस्तुतियां दीं। मुख्य अतिथि जिले के डीडीसी मनीष कुमार ने स्कूल प्रबंधन को 25 वर्ष पूरा करने पर शुभकामनाएं दी। विशिष्ट अतिथि के रूप में आकिब जावेद (सहायक नगर आयुक्त) ने स्कूल के प्रयासों की सराहना की। मुख्तार आलम खान (महासचिव, आज़ादनगर थाना शांति समिति) भी इस दौरान मौजूद रहे।




दूसरे दिन के कार्यक्रम में जूनियर सेक्शन के बच्चों ने यूनिटी इन डायवर्सिटी, पेड़ बचाओ, देशभक्ति, माता पिता पर समर्पित जैसे थीम पर कई प्रस्तुतियां दीं। मुख्य अतिथि के रूप में रामकृष्ण मिशन के स्वामी महाभावानंद ने स्कूल से संबंधित सभी लोगों को आशीर्वाद दिया। विशिष्ट अतिथि के रूप में निर्मला कुमारी बरेलिया ने छोटे बच्चों की प्रस्तुतियों को सराहा।


इस अवसर पर ताइक्वांडो तथा स्पोर्ट्स के नेशनल, रीजनल तथा स्कूल स्तर के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। स्कूल के एडमिन सौम्यदीप ने अतिथियों को सम्मानित किया। स्पोर्ट्स कोच रोहित सिंह को भी स्पोर्ट्स की उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया। पिछले  सत्र के शैक्षणिक उपलब्धियों के लिए सभी रैंक होल्डर बच्चों को पुरस्कार मिला। प्रधानाध्यापिका डा. निधि श्रीवास्तव ने अतिथियों के स्वागत के साथ स्कूल की उपलब्धियों तथा कुछ समस्याओं से अवगत कराया। कार्यक्रम का संचालन अब्दुल रहमान, सोफिया नाज़, आयशा तजल्ली तथा आलिशा नसीम, जबकि धन्यवाद ज्ञापन देबोश्री एवं अभिलाषा ने किया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain