Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


एचसीजी ने की एपेक्स अस्पताल जमशेदपुर में कैंसर ओपीडी सेवाएं शुरू, HCG starts cancer OPD services at Apex Hospital, Jamshedpur.

 


जमशेदपुर। एचसीजी अब्दुल रज्जाक अंसारी कैंसर अस्पताल और एचसीजी ईकेओ कैंसर सेंटर, कोलकाता, रांची ने जमशेदपुर के एपेक्स अस्पताल साकची में कैंसर ओपीडी सेवाओं के शुभारंभ की घोषणा की। कैंसर देखभाल को और अधिक सुलभ बनाने के प्रयास में ऑन्कोलॉजिस्ट की एक विशेषज्ञ टीम के माध्यम से यह पहल जमशेदपुर में रोगियों को सर्वाेत्तम श्रेणी के कैंसर उपचार की सुविधा पेश करेगी। इस रणनीतिक सहयोग की घोषणा मुख्य अतिथि क्रमशः डॉ. जीसी मांझी, आईएमए प्रेसिडेंट, डॉ. सौरभ चौधरी, आईएमए सेक्रेटरी और डॉ. एसके कुंडू, डायरेक्टर ऑन्कोलॉजी, एपेक्स हॉस्पिटल, जमशेदपुर की गरिमामयी उपस्थिति में की गई। 


यह एसोसिएशन डॉक्टरों की एक प्रतिष्ठित टीम के मार्गदर्शन में विशेष कैंसर देखभाल प्रदान करता है, जिसमें डॉ. आफताब आलम अंसारी, सिनियर कंसल्टेंट, डिपार्टमेंट ऑफ रेडिएशन ऑन्कोलॉजी, एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर हॉस्पिटल, रांची, और डॉ. अभिषेक कुमार, पीडियाट्रिक ऑन्कोलॉजिस्ट, एचसीजी कैंसर सेंटर रांची, डॉ. जॉयदीप चक्रवर्ती, एचओडी और सीनियर कंसल्टेंट-हेमाटो ऑन्कोलॉजी और बीएमटी, डॉ. अरिजीत बिष्णु, एचसीजी  इकेआंे कैंसर सेंटर कोलकाता से हेमाटो ऑन्कोलॉजी और बीएमटी, शमिल हैं। इन्होंने स्टील सिटी और इसके आसपास के क्षेत्रों के निवासियों को तथा पूरे भारत में स्थानीय समुदायों को उन्नत और व्यापक कैंसर देखभाल प्रदान करने की एचसीजी की प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। 


मरीजों को सुलभ और विशेष देखभाल प्रदान करने के लिए, ये ओपीडी विशेषज्ञ परामर्श की आवश्यकता वाले मरीजों के लिए निरंतर उपलब्ध रहें यह सुनिश्चित करने की दिशा में काम करेंगे। डॉ. अभिषेक कुमार, पीडियाट्रिक ऑन्कोलॉजिस्ट, हर महीने के पहले शनिवार को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक परामर्श के लिए उपलब्ध रहेंगे। हेमेटो ऑन्कोलॉजी और बोन मैरो ट्रांसप्लांट में स्पेश्लिस्ट डॉ. जॉयदीप चक्रवर्ती प्रत्येक माह के दूसरे बुधवार को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक हेमेटोलॉजी परामर्श के लिए उपलब्ध रहेंगे। और मरीज हर महीने के चौथे बुधवार से हेमेटो ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ. अरिजीत बिष्णु से कन्सल्ट कर सकेंगे। 


इस विस्तार के साथ, भ्ब्ळ का लक्ष्य जमशेदपुर के लोगों को कैंसर के इलाज के लिए एक बहु-विषयक दृष्टिकोण प्रदान करना है। लक्ष्य रोगियों को मामलों का शीघ्र पता लगाना, ऑन्कोलॉजी के बारे में जागरूकता बढ़ाना, चिकित्सा देखभाल तक बेहतर पहुंच और बीमारी के प्रबंधन में समय पर हस्तक्षेप प्रदान करना है।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain