Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


कोल्हान स्टुडेंट यूनियन ने जेएसएससी पेपर लीक केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की, Kolhan Student Union demanded CBI investigation into JSSC paper leak case.

 


चाईबासा। कोल्हान स्टुडेंट यूनियन ने जेएसएससी पेपर लीक केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। इसके लिये शनिवार को यूनियन के पदाधिकारियों ने निदेशक, केंद्रीय जांच ब्यूरो के नाम उपायुक्त कार्यालय मेँ ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पेपर लीक मामले में जेएसएससी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की गयी है। ज्ञापन में कहा गया है कि जेएसएससी के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण आज लाखों अभ्यर्थियों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो गया। बेरोजगारों के साथ ऐसा क्रूर मजाक जेएसएससी कर रही है। 



लिहाजा छात्रहित में जेएसएससी की अनियमितता के खिलाफ सीबीआई जांचकर दोषियों को कड़ी सजा दिलायी जाये। ज्ञापन में कहा गया है कि जेएसएससी ने बीते 28 जनवरी को राज्य में सामान्य स्नातक स्तर की संयुक्त प्रतियोगिता आयोजित की थी। 2017 पदों के लिये ये परीक्षा राज्यभर के करीब 735 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया गया था। लेकिन इसके एक दिन पहले पेपर लीक हो गयी। इसके बाद जेएसएससी ने थर्ड पेपर और चार फरवरी वाली परीक्षा रद्द कर दी। 



इधर, युनियन के अध्यक्ष रेयांस सामड ने कहा कि झारखंड में बेरोजगार शिक्षित युवकों के साथ जेएसएससी क्रूर मजाक कर रहा है। यह असहनीय है। इस संस्था के खिलाफ सीबीआई जांच होनी चाहिये। पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा रद्द हुई जिससे अभ्यर्थी निराश हो गये हैं। इस मौके पर यूनियन के शिशिर बिरुवा, योगेश देवगम, गुरा सिंकु, दीपक बास्के, संजय सारील देवगम, बोंगा लागुरी आदि मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template