Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने की एक और हत्या, क्षेत्र में सनसनी, Naxalites commit another murder on charges of police informer, sensation in the area

 


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित जेटेया थाना के बुरु राईका गांव में बीती रात नक्सलियों ने एक और पुलिस मुखबिरी के आरोप में चुडू सिरका नामक व्यक्ति की हत्या कर दी है। हत्या के बाद नक्सलियों ने शव के समीप पर्चा भी फेंक कर  हत्या का जिम्मेदारी लेते हुए पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है, हालांकि जानकर का सूत्र बताते हैं कि मृतक चुडू सिरका पूर्व में नक्सली रह चुका है।


नक्सली संगठन के लिए काम भी कर चुका है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि हत्या की खबर मिली  हैं। जिसके बाद पुलिस टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम के लौटने पर विशेष जानकारी मिल सकेगी। बताया जा रहा है कि चुडू सिरका की हत्या नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप लगाते हुए की है, जबकि चर्चा है कि नक्सलियों का टॉप लीडर संदीप दा का काफी करीबी मृतक चुडू सिरका था। वह पैसा का लेनदेन और लेवी भी संगठन के नाम पर लेता था।


पैसा का लेनदेन का ही कारण वह नक्सली संगठन छोड़कर फरार चल रहा था। इस बीच नक्सलियों को पता चला कि चुडू सिरका अपने गांव बुरु राईका गांव आया हुआ है। बुधवार की रात हथियारबंद नक्सलियों ने बुरु राईका गांव पहुंच कर चुडू सिरका को गोली मार कर हत्या कर दी। बाद में नक्सलियों ने घटनास्थल पर पर्चा छोड़कर हत्या का जिम्मेदारी और पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया हैं। बात दें कि पुलिस व सीआरपीएफ के जवान पश्चिमी सिंहभूम जिले के कई नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में लगातार अभियान चला रही है। इसके बावजूद नक्सलियों के द्वारा क्षेत्र के कई लोगों की हत्याएं की गई हैं और सभी की हत्याएं पुलिस मुखबिरी के आरोप लगाते हुए की गई। जिससे क्षेत्र में काफी दहशत हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template