Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

एक महीना के लिए जगन्नाथपुर एसडीओ का प्रभार ग्रहण किया प्रशिक्षु आईएएस श्रुति राजलक्ष्मी, Trainee IAS Shruti Rajalakshmi took charge of Jagannathpur SDO for a month.


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिला के जगन्नाथपुर अनुमंडल में प्रशिक्षु आईएएस श्रुति राजलक्ष्मी ने गुरुवार को एक माह के लिए एसडीओ का प्रभार निर्वतमान एसडीओ मुकेश मछुवा से प्रभार लिया। इस मौके पर निर्वतमान एसडीओ मुकेश मछुवा व एलआरडीसी संजीव कुमार व अनुमंडल दंडाधिकारी दुर्गा कुमार ने गुलदस्ता देखकर स्वागत किया। इस मौके पर प्रशिक्षु आईएएस सह एसडीओ श्रुति राजलक्ष्मी ने प्रभार लेने के बाद कहा कि आज मेरा जगन्नाथपुर अनुमंडल में पहला दिन है।


अनुमंडल मुख्यालय में मुझें सिखने का मौका मिलेगा। पश्चिमी सिंहभूम जिला उपायुक्त के निर्देशों का पालन करते हुए अनुमंडल क्षेत्र में किसी भी समस्या को हर हाल में समाधान करने का प्रयास करूंगी। इससे पहले प्रशिक्षु आईएस श्रुति राजलक्ष्मी पश्चिमी सिंहभूम जिला उपायुक्त कार्यालय में उपायुक्त महोदय के साथ कार्य की है। उसके बाद चक्रधपुर में सीओ का प्रभार व खुँटपानी में बीडीओ का प्रभार ले चुकी है और अब जगन्नाथपुर अनुमंडल कार्यलाय में अनुमंडल पदाधिकारी रुप में प्रभार ली है। मैडम का इस जिला में छः से सात माह हो चुका है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template