Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने के संकल्प के साथ बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा पहुँची जमशेदपुर, कहा- 400 पार कर सत्ता में आएगी मोदी सरकार, Bullet Rani Rajlakshmi Manda reached Jamshedpur with the resolve to make Modi ji the PM for the third time, said - Modi government will come to power after crossing 400, training was organized for the committee.


जमशेदपुर। "कहो दिल से- नरेंद्र मोदी फिर से" और वोट फॉर मोदी के नारों के साथ बुलेट पर सवार होकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ तमिलनाडु के मदुरई से 21 हजार किलोमीटर की यात्रा पर निकली राजलक्ष्मी मंदा के लौहनगरी जमशेदपुर आगमन पर भाजयुमो जमशेदपुर महानगर जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के बीच पुष्पगुच्छ व अंगवस्त्र भेंटकर गर्मजोशी से स्वागत किया। 





बुधवार को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सोनारी एयरपोर्ट के समक्ष आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न मंडलों के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने राजलक्ष्मी मंदा के इस साहसिक अभियान की सराहना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं व्यक्त की। इस दौरान उत्साहित युवा कार्यकर्ताओं ने राजलक्ष्मी मंदा के साथ बाइक रैली निकालकर आदित्यपुर पुल तक नारेबाजी करते हुए गंतव्य के लिए रवाना किया। ज्ञात हो कि राजलक्षमी मंदा 9.5 टन की ट्रक को खींचकर पहली महिला बनने का विश्व कीर्तिमान स्थापित कर चुकी हैं। राजलक्ष्मी मंदा अब तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, छत्तीसगढ़ राज्य की यात्रा बुलेट से पूरा करने के बाद झारखंड पहुंची है। जमशेदपुर के पश्चात उनकी 'संकल्प यात्रा' चाईबासा के रास्ते खुंटी के लिए प्रस्थान करेगी।


पत्रकारों से बातचीत में राजलक्ष्मी मंदा ने बताया कि भारत के प्रत्येक नागरिक का अधिकार व कर्तव्य है कि वह देश के सर्वांगीण विकास व अपने आने वाले पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता चुनें। उन्होंने कहा कि वे किसी भी पार्टी की सदस्य नही हैं लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों व सिद्धान्तों से प्रेरित होकर उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन करने के लिए जनजागरण मुहिम वाली 'संकल्प यात्रा' को बुलेट से पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकसित भारत और मजबूत राष्ट्र निर्माण के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं, उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देश की जनता अपना पूरा समर्थन और आशीर्वाद प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि मदुरई से जब यात्रा शुरू हुई, तो उन्हें उम्मीद थी कि उनके इस अभियान को सभी का साथ मिलेगा। 


आज पूरा देश उनके साथ है। इस बार मोदी सरकार 400 पार कर सत्ता में आएगी। अपने यात्रा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा की 21 हजार किलोमीटर की यह यात्रा तमिलनाडु से प्रारंभ हुई है जो 18 अप्रैल को दिल्ली में समाप्त होगी।इस दौरान मुख्य रूप से भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल, जिला महामंत्री अभिमन्यु सिंह चौहान, शशि यादव, शशांक शेखर, प्रकाश दुबे, राकेश चौबे, राहुल तिवारी, कंचन दत्ता, राहुल कुमार, राकेश कुमार, अमरेंद्र कुमार, उज्वल कुमार, दीपक नाग, भूपेंद्र कुमार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template