Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

कांग्रेस “ घोटाले बाज” पार्टी है जो अपने घोटाला पकडे जाने पर केंद्र सरकार, भाजपा व आयकर विभाग को कटघरे में खडा करके झूठी बातें करती है :प्रदेश प्रवक्ता जे बी तुबिद, Congress is a “scam hawk” party which makes false statements by putting the Central Government, BJP and the Income Tax Department in the dock when its scam is caught: State spokesperson JB Tubid,


चक्रधरपुर। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा कार्यालय में हुए प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुये भाजपा के प्रदेश  प्रवक्ता जे बी तुबिद ने कांग्रेस पार्टी के खाते को फ्रिज करने संबंधी भ्रामक बयान पर कहा की, कांग्रेस “ घोटाले बाज” पार्टी है जो अपने घोटाला पकडे जानेपर केंद्र सरकार, भाजपा और आयकर विभाग को कटघरे में खडा करके झूठी बातें करती है, लेकिन न्यायालय में अपने बचाव के लिये दलील पेश नहीं कर पाती है।





आयकर विभाग  ने डिफॉल्टर  होने के कारण कांग्रेस की बकाया टैक्स राशि  ₹115 करोड के प्रयोग पर ही रोक लगाई है, न कि बैंक अकाउंट को फ्रीज किया है। उन्होंने कहा कि आयकर मामले में कांग्रेस के द्वारा अपने 'खाते फ्रीज’ होनेकी तुलना ‘लोकतंत्र की हत्या’ से करना, देश का अपमान है। कांग्रेस ने ₹1 लाख 80 हजार करोड का कोयला घोटाला, ₹1 लाख 76 हजार करोड का 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला, ₹3600 करोड का हेलीकाप्टर, ₹70 हजार करोड का घोटाला  कॉमनवैल्थ गेम्स और ₹5 हजार करोड का घोटाला नेशनल हेराल्ड घोर्टाला किया।


राहुल गांधी स्वयं चार्टाड प्लेन में घूम रहे हैं, मगर कह रहे हैं कांग्रेस के पास ट्रेन में आने-जाने का भी पैसा नहीं है। सारे प्रावधानों की जानकारी होने के बावजूद भी कांग्रेस ने ₹14 लाख नगद चंदा लिया, ₹105 करोड का टैक्स बकाया होने के बावजूद मात्र ₹2.5 करोड ही जमा कराया। कांग्रेस ने उस समय कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की कि हमारे साथ अन्याय हो रहा है, क्योंकि  कांग्रेस इस बात  से सहमत थी की 105 करोड रुपए का आयकर वैध है।




कांग्रेस ने आयकर मामले में हर न्यायालय और ट्रिब्यूनल का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उन्हें हर जगह मुंह की खानी पडी। तुबिद ने कहा कांग्रेस के कई खाते संचालित हैं और कांग्रेस के पास एक अधिक पैन कार्ड भी हैं, एक से अधिक पैन कार्ड का होना स्वयं कांग्रेस के संविधान के विरुद्ध है। भारत के हर नागरिक और संस्था को सभी आयकर नियम मानने होंगे ,पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी खुद को संविधान से ऊपर समझते हैं? प्रेस वार्ता में लोकसभा संयोजक गीता बालमुचू, मीडिया प्रभारी हेमन्त कुमार केशरी, जितेंद्र ओझा और महामंत्री प्रताप कटियार महतो उपस्तिथ रहे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template