Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मागे पोरोब पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन, समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई हुए शामिल, Program organized on Maage Porob, social worker Dr. Vijay Singh Gagrai participated


चक्रधरपुर। चक्रधरपुर प्रखंड की पोकुवाबेड़ा गांव में सरना समिति की ओर से मागे पोरोब पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ विजय सिंह गागराई, विशिष्ट अतिथि पंचायत की मुखिया लक्ष्मी केराई, समाजसेवी दयासागर केराई, एपीआई के विधानसभा प्रभारी चंद्रशेखर मुंडा, एपीआई के जिला सचिव सुखलाल सामड, गुलकेड़ा पीढ़ के मानकी राजू जामुदा, पंचायत के पूर्व मुखिया पोन्डे राम सामड, जमशदेपुर के बिरसा नगर थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक पुन्डू सामड, ग्रामीण मुंडा रमेश सामड, ग्रामीण दहसर सामड उपस्थित हुए। 




इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ने संबोधित करते हुए कहा की मागे पोरोब हमारी सभ्यता,संस्कृति से जुड़ा पर्व है। मागे पोरोब में हम प्रकृति की पूजा अर्चना कर क्षेत्र के सुख समृद्धि की कामना करते हैं, ताकि गांव में खुशहाली बना बनी रहे। हमें अपनी संस्कृति, सभ्यता व जल, जंगल जमीन की रक्षा के लिए एकजुट होकर रहना पड़ेगा। 


उन्होंने कहा की पोकुवाबेड़ा में इस तरह का आयोजन किया जाना सराहनीय है। इसके लिए गांव के सरना समिति धन्यवाद के पात्र है। कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई ने मागे पोरोब पर आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर हौसला बढ़ाया। वहीं अन्य अतिथियों ने भी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम कभी आयोजन किया गया। जहां गांव के युवक युवतियों ने एक से बढ़कर एक गीत नृत्य की प्रस्तुति दी। इस मौके पर गांव में मेला का भी आयोजन किया गया। मागे पोरोब पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान गांव के बड़ी संख्या में महिला पुरुष ग्रामीण मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template