Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

सिंहभूम भाजपा प्रत्यासी सांसद गीता कोड़ा शुक्रवार को सोनु और गोइलकेरा का क्षेत्र भ्रमण किया , ग्रामीणों का समस्या सुना, सड़क का किया शिलान्यास, Singhbhum BJP candidate MP Geeta Koda visited the area of ​​Sonua and Goilkera on Friday, heard the problems of the villagers, laid the foundation stone of the road,


 चक्रधरपुर। भारतीय जनता पार्टी की सिंहभूम प्रत्यासी सांसद गीता कोड़ा क्षेत्र भ्रमण के दौरान शुक्रवार को सोनुआ प्रखंड  पहुंची। जहां बैगुना चौक में  पूर्व विधायक गुरुचरण नायक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फुल माला के साथ सांसद गीता कोड़ा का स्वागत किया। 




इसके बाद राजगांव में आयोजित हरि किर्तन में  सांसद पहुंची और पूजा अर्चना किया। राजगांव से सोनुआ बाजार पहुंची सांसद गीता कोड़ा को कार्यकर्त्ताओं से गाजा बाजा के साथ स्वागत किया। सोनुआ में स्वागत कार्यक्रम के बाद सांसद ने बिला आर ई ओ रोड से टुनिया भाया झीररुवां प्रोजेक्ट विद्यालय पथ का मरम्मति कार्य का शिलान्यास किया। टुनिया में ग्रामीणों के साथ बैठक कर उनकी समस्यायों को जाना। ग्रामीणों ने गांव में पानी एवं रोड की समस्यायों को लेकर सांसद के समक्ष बातों को रखा। 





सांसद ने ग्रामीणों की बातों को गौर से सुना एवं समाधान का आश्वासन दिया। उसके बाद गोइलकेरा पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास से गाजे बाजे के साथ सांसद का किया स्वागत। ग्राम निश्चिंतपुर से एस्पायर संस्था द्वारा संचालित सेंटर केन्द्र का किया उद्घाटन किया।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template