Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जोबा माझी ने ही हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल में मंत्री पद पर रहकर वृद्धा, विधवा जैसी सार्वजनन पेंशन समेत महिलाओं के लिए कई योजनाओं को पारित कराने में निभाई महत्वपूर्ण भूमिका: दीपक, By holding the post of minister in the cabinet of Hemant government, Joba Majhi played an important role in passing many schemes for women including public pension like old age and widow: Deepak.

 


सदर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत टोंटों व झींकपानी प्रखंड में खुला इंडिया गठबंधन झामुमो प्रत्याशी  जोबा मांझी का चुनावी कार्यालय

चाईबासा। सिंहभूम जिला लोकसभा सीट के चाईबासा सदर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत टोंटों प्रखंड के लिसिया, झींकपानी प्रखंड के जोड़ापोखर में शुक्रवार को इंडिया गठबंधन झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी का चुनावी कार्यालय खुला। इसका उद्घाटन  को माननीय मंत्री  दीपक बिरुवा की उपस्थिति में प्रत्याशी  जोबा मांझी के द्वारा विधिवत फीता काट कर किया गया। इसी क्रम में प्रत्याशी  जोबा माझी ने अपने कार्यकर्ता व समर्थकों से बातचीत की, और उनका हौसला बढ़ाया। 





इसमें शामिल अन्य वक्ताओं ने भी कार्यकर्ता व समर्थकों का जोश भरते हुए इंडिया महागठबंधन प्रत्याशी जोबा मांझी को जिताने का आह्वान किया। कहा कि देश में संविधान खतरे में है। हमारी हक, अधिकार और संविधान को बचाए रखने के लिए गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करना जरूरी है। माननीय मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने कहा कि देश में भाजपा जुमलेबाज की सरकार है। इन जुमलेबाजों के झांसे में नहीं आना है, चूंकि हमारी सरकार अनेकोनेक जनहित में कार्य कर रही है। जिनका लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है।


ये वही जोबा माझी है, जिन्होंने हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल में मंत्री पद पर रहकर वृद्धा विधवा जैसी सार्वजनन पेंशन समेत महिलाओं के लिए कई योजनाओं को पारित करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन्होंने ने ही मंत्री के पद पर रहते हुए आंगनबाड़ी सेविकाओं का मानदेय बढ़ाने का काम किया। जोबा मांझी आंदोलनकारी स्वर्गीय देवेंद्र मांझी की धर्मपत्नी है। स्व माझी ने जल, जंगल और जमीन की रक्षा के लिए अपनी कुर्बानी दी। जोबा मांझी भी उनके स्व पति के राह पर चलते हुए जल, जंगल और जमीन को बचाने का कार्य कर रही है। यह भाजपा के लोगों को पच नहीं रहा है। हेमंत सोरेन जैसे मुख्यमंत्री को साजिश के तहत फंसा कर जेल भेजने का काम किया। 





ऐसे बहुरूपिया भाजपा सरकार को केंद्र से उखाड़ फेंकने की जरूरत है। प्रत्याशी जोबा मांझी ने कहा कि देश में संविधान को बचाए रखने के लिए इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जिताना जरूरी है।  वहीं श्रीमती जोबा मांझी ने अपनी हक, अधिकार एवं देश की संविधान को बचाए रखने के लिए अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। कहा कि यह लड़ाई अपनी हक अधिकार व अस्तित्व को बचाए रखने की लड़ाई। कहा कि हमारी पार्टी जल, जंगल, जमीन की रक्षा करने वाली पार्टी है । इसे बचाए रखना जरूरी है। 


इसके पूर्व सभी जगहों पर प्रत्याशी समेत मंत्री का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। इस दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं व समर्थकों में काफी उत्साह देखी गई। मौके पर झामुमो नेता सुभाष बनर्जी, मोनिका बोयपाई, मुन्ना सुंडी, राज नारायण तुबिद, बुधराम लागुरी, मंगल तुबिद एल, जीतू बारी, दिनेश तूंबलिया, तुराम बिरुली, संजय दास, झींकपानी में प्रखंड अध्यक्ष सोंगा बिरुली, प्रदीप तमसोय, हरिलाल करजी, गुरुचरण मुंडा, विनोद गोप, महावीर बिरुली, सोमनाथ तामसोय, शिवा चौधरी, मेजारी मुंडा, सरिता अलडा, समेत अन्य मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template