Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

व्यापारियों की पिटाई का मामला पकड़ा तूल, सिटी मैनेजर की बर्खास्तगी की मांग, Case of beating of traders comes to prominence, demand for dismissal of city manager

 


जमशेदपुर। बिष्टुपुर में अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध करने पर जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति और पुलिस के द्वारा व्यापारियों पर लाठी चार्ज के मामले ने तूल पकड़ लिया है और सिटी मैनेजर रवि भारती के साथ-साथ पुलिस भी चौतरफा घिरी नजर आ रही है। इस घटना की चारों ओर से निंदा हो रही है। 




पहले तो चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में भी घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है ।इसके अलावा अब जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो के साथ भाजपाइयों और दूसरी ओर भारतीय जनतंत्र मोर्चा भी घटना के खिलाफ मुखर होकर विरोध पर उतारू है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद विद्युत वरण महतो ने घटना की तीव्र निंदा की है। वे बिष्टुपुर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी से कारोबारी पर लाठी चार्ज करने वाले JNAC के अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की।सांसद ने कहा कि जेएनएसी के अधिकारियों और कर्मचारियों ने अमानवीय तरीके से लाठी चार्ज किया है यह घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं घोर निंदनीय है। 


उन्होंने कहा कि बेकसूर व्यापारियों पर लाठी बरसाना यह साबित करता है की जेएनएसी के मुलाजिम बिल्कुल बेलगाम हो चुके हैं। इन लोगों ने कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ा दी है। सांसद ने तत्काल वरीय आरक्षण अधीक्षक से बात की एवं इस घटना के में संलिप्त कर्मचारियों पर तत्काल एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। वरीय आरक्षी अधीक्षक ने उन्हें आश्वस्त किया कि इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। सांसद ने तत्पश्चात इस घटना की जानकारी उपायुक्त दी और कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और दोषी कर्मचारियों को पर और अविलंब कार्रवाई की जाए।


 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template