Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

दिवंगत पत्रकार बिनोद दास के आश्रितों को मिले आर्थिक और सामाजिक सहयोग : प्रीतम भाटिया, राष्ट्रीय महासचिव, The dependents of late journalist Binod Das should get financial and social support: Pritam Bhatia, National General Secretary,


 जमशेदपुर। ऑल इंडिया स्मॉल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव प्रीतम सिंह भाटिया ने जमशेदपुर के दिवंगत पत्रकार बिनोद दास के आश्रितों को पेंशन, आवास, बिजली, पानी, शिक्षा और आर्थिक सहयोग की मांग की है. प्रीतम भाटिया ने कहा कि पत्रकार विनोद दास के आश्रितों को आर्थिक सहयोग, 50 हजार रुपए और एक वर्ष का सूखा राशन एसोसिएशन के माध्यम से दिया  जा रहा है। इस संदर्भ में  भाटिया ने आज जमशेदपुर शहरी जिला महासचिव आशीष गुप्ता के नेतृत्व में कोल्हान आयुक्त को 7 सूत्री मांग पत्र सौंपा है।




आयुक्त हरि किशोर केशरी ने पत्रकारों को आश्वस्त किया कि इस संदर्भ में उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम को निर्देशित किया जाएगा. आश्रितों को सभी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। ज्ञापन सौंपने वालों में ऐसोसिएशन के कोल्हान प्रभारी अजय महतो, कोल्हान अध्यक्ष रंजीत राणा और देवेंद्र सिंह मौजूद थे। इसके अलावा ऐसोसिएशन के प्रदेश महासचिव प्रविंद पांडेय ने भी 7 सूत्री मांग पत्र राज्यपाल के नाम ईमेल द्वारा भेजा है।


एसोसिएशन के शहरी जिला अध्यक्ष बिनोद सिंह द्वारा भी एक मांग पत्र उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम को सौंपा गया है। उपायुक्त अनन्य मित्तल द्वारा डीडीसी और एसडीएम को बिनोद दास के आश्रितों को तमाम सरकारी योजनाओं से जोड़ने का निर्देश दिया है। मौके पर प्रदेश सदस्यता प्रभारी नागेंद्र कुमार, शहरी जिला सचिव अरूप मजूमदार, इंद्रजीत भुल्लर, अमिताभ वर्मा, मनोज शर्मा सहित अन्य कई पत्रकार उपस्थित थे। सोमवार को सभी पत्रकारों ने दिवंगत पत्रकार विनोद दास के घर जाकर श्राद्ध क्रम में भाग लिया और उनके तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी। साथ ही उनके परिजन को जरूरत के अनुसार आगे भी हर संभव सहयोग करते रहने का आश्वासन दिया गया।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template