Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जिला विधिक सेवा प्राधिकार ने पृथ्वी दिवस मनाया, प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने पौधरोपण कर पृथ्वी के संरक्षण का दिया संदेश, District Legal Services Authority celebrated Earth Day, Principal District and Sessions Judge gave the message of preserving the earth by planting trees,


चाईबासा। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वाधान में विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर बाल कुंज परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विश्वनाथ शुक्ल ने कहा कि पृथ्वी हम सबका घर है, जिसे स्वस्थ रखने की जिम्मेदारी हम सबकी है आज का दिन हमें यह विशेष रूप से याद दिलाता है कि हमें अपने घर को स्वच्छ और स्वस्थ रखना है।




इस अवसर पर हम सभी को संकल्प लेना है कि हम पर्यावरण और पृथ्वी के प्रति संवेदनशील बनेंगे। मौके पर उन्होंने परिसर के अंदर पौधारोपण भी किया तथा उनके पुष्पित और पल्लवित होने के लिए प्रेरित भी किया। इस अवसर पर उन्होंने बाल गृह के अधिकारियों को पौधे प्रदान कर पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाईं।


कार्यक्रम में प्राधिकार के सचिव राजीव कुमार सिंह, अनुमंडल दंडाधिकारी पोड़ाहाट मनजीत कुमार साहू, प्राधिकार के सदस्य विकास दोदराजका, बाल कुंज के अधिकारी, एल ए डी सी के उप प्रमुख सुरेंद्र प्रसाद दास, पीएलवी रेणु देवी और मो शमीम सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। उपरोक्त जानकारी प्राधिकार के सचिव राजीव कुमार सिंह ने दी।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template