Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

एफएसटी टीम ने जगन्नाथपुर में चलाया वाहन चेकिंग अभियान, FST team launched vehicle checking campaign in Jagannathpur.


जगन्नाथपुर। लोकसभा चुनान को देखते हुए गुरुवार को एफएसटी टीम द्वारा विशेष चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों की जांच किया गई। एफएसटी टीम में जगन्नाथपुर अंचल अधिकारी मनोज मिश्रा व पुलिस पदाधिकारी मोहम्मद इमरान की अगुवाई में गठित टीम ने जगन्नाथपुर मुख्यालय के मोगरा चौक समीप आने - जाने वाले प्रत्येक वाहन को रोककर उनकी पूरी तरह से तलाशी ली।




इस दौरान सीओ श्री मिश्रा ने कहा कि चुनाव 13 मई में होने वाले लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए कृत संकल्प है। इसके तहत इस तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आदर्श आचार संहिता के चलते कोई भी व्यक्ति 50 हजार रुपए से अधिक की राशि एक से दूसरी जगह तक बिना निश्चित प्रमाण के नहीं ले जा सकता।


इसी तरह गाड़ी में शराब उपहार के रूप में प्रयोग होने वाली वस्तुओं, जिससे कि मतदाता को किसी भी रूप में प्रभावित किया जा सकता हो, उसके लाने ले जाने पर पूरी तरह से पाबंदी है। आदर्श आचार संहिता के चलते किसी भी प्रकार के हथियार के लाने ले जाने पर भी पूर्ण रूप से पाबंदी है। उन्होंने बताया नगद राशि, शराब या अन्य मादक पदार्थ की आपूर्ति न हो इसके लिए प्रतिदिन वहनों की जांच जगह बदल -बदल के की जा रही है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template