Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

ओवैसी व मायावती जमशेदपुर में दे सकते हैं मुस्लिम उम्मीदवार, कांग्रेसी नेता फ़ज़ल खान से किया संपर्क, Owaisi and Mayawati can field Muslim candidates in Jamshedpur, contacted Congress leader Fazal Khan,

 


जमशेदपुर। राष्ट्रीय स्तर पर एआईएमआईएम और बसपा के गठबंधन की नजर मुस्लिम और दलित मतदाताओं व उम्मीदवार पर भी है। इस बीच असद्दुदीन ओवैसी और मायावती के संयुक्त गठबंधन से झारखंड के कुछ जिलों में उम्मीदवार उतारे जाने की खबर है। सूत्रों की मानें तो जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से मुस्लिम प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव फ़ज़ल खान को पार्टी टिकट दे सकती है। 




फजल खान इससे पहले भी 2019 में टीएमसी से उम्मीदवार बनाए गए थे, लेकिन उनका नामांकन तकनीकी कारणों से रद्द हो गया था। इस बार बसपा और एआईएमआईएम की नजर फ़ज़ल खान पर है और वे उन्हें अपना साझा प्रत्याशी बना सकते हैं।


सूत्रों की मानें तो फ़ज़ल खान से पार्टी के वरिष्ठ नेता संपर्क कर चुके हैं और बहुत जल्द इसकी घोषणा हो सकती है। इसका एक कारण झारखंड में महागठबंधन और एनडीए से एक भी मुस्लिम प्रत्याशी न होना भी कारण है। बसपा और एआईएमआईएम मुस्लिम प्रत्याशी देकर राज्य में अल्पसंख्यक हितैषी बताने का प्रयास कर सकती है। इस संदर्भ में फ़ज़ल खान से बात करने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल कुछ लोगों ने संपर्क किया है, लेकिन मैंने लोकसभा चुनाव में उतरने के लिए अब तक निर्णय नहीं लिया है।




No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template