Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

भारत न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप 2024 से पहले बांग्लादेश के खिलाफ होगा अभ्यास मैच, India will have a practice match against Bangladesh before the T20 World Cup 2024 in New York.


खेल। भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से पहले बांग्लादेश के खिलाफ न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी में नवनिर्मित मॉड्यूलर स्टेडियम में एकमात्र अभ्यास मैच खेलने का मौका मिलेगा। कथित तौर पर मेन इन ब्लू संयुक्त राज्य अमेरिका में तीन बैचों में पहुंचने के लिए तैयार है, एक 25 और 26 मई को और शेष उन खिलाड़ियों के साथ जो आईपीएल के मौजूदा सीज़न के फाइनल में खेलेंगे, यदि कोई हो। 



ESPNCricinfo की रिपोर्ट के अनुसार, 1 जून को भारत बनाम बांग्लादेश का मुकाबला नवनिर्मित स्टेडियम में पहला बड़ा खेल हो सकता है, जिसे मंगलवार 15 मई को उसेन बोल्ट, शोएब मलिक, कोरी एंडरसन और लियाम प्लंकेट सहित कई सितारों के बीच लॉन्च किया गया था। मॉड्यूलर स्टेडियम में 34,000 दर्शकों की क्षमता है और इसमें ड्रॉप-इन पिचें हैं जो फ्लोरिडा में निर्मित की गईं और सड़क मार्ग से पहुंचाई गईं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्टेडियम 1 जून को होने वाले विश्व कप खेलों के लिए तैयार है, ICC परीक्षण कार्यक्रम, कुछ प्रदर्शनी मैच आयोजित करने के लिए तैयार है।


न्यूयॉर्क संयुक्त राज्य अमेरिका में 16 में से पहले दौर के आठ मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जबकि डलास और फ्लोरिडा चार-चार मैचों की मेजबानी करेंगे। भारत अपने चार मुकाबलों में से तीन पहले दौर में न्यूयॉर्क में और बाकी एक कनाडा के खिलाफ फ्लोरिडा में खेलेगा।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template