Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

चक्रधरपुर रेल मंडल के 400 ट्रैकमेंटेनर ग्रेड II बनेंगे ग्रेड I , मंडल में बनेंगे 1400 नये क्वार्टर और आदित्यपुर से आसनबनी स्टेशन पर तैनात रेलकर्मी टाटानगर में रख सकेंगे रेल आवास : मेंस कांग्रेस, 400 Track Maintainer Grade II of Chakradharpur Railway Division will become Grade I, 1400 new quarters will be built in the division and railway personnel posted from Adityapur to Asanbani station will be able to keep railway accommodation in Tatanagar: Mains Congress.


चक्रधरपुर। रेलवे मेंस कांग्रेस चक्रधरपुर मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल मंडल संयोजक शशि मिश्रा के नेतृत्व में आज मंडल रेल प्रबंधक अरुण जे राठौर, वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी ऋषब सिन्हा और वरीय मंडल विद्युत अभियंता(ओपी) चंद्रशेखर से मुलाक़ात कर मंडल के कर्मचारियो का ग्रीवंस वरीय अधिकारियो के सज्ञान में ला कर समाधान कि माँग की।




मेंस कांग्रेस ने मंडल रेल प्रबंधक को बताया कि लोको पॉइलेट(गुड्स) के पद पर दिया जा रहा प्रमोशन पर पुनःविचार करे,सरडेगा में पोस्टेड कर्मचारियो को स्थाई पोस्टिंग न कर 6 माह का रोटेशन सिस्टम लागू किया जाये,टाटा का ब्रांच लाइन(बहलदा,रायरंगपुर,बादामपहाड़,गुमी और गुरुमहासनी)में कार्यरत कर्मचारियों को टाटा में आवास रखने का अनुमति,मंडल के सभी ट्रैकमेंटेनर का वरीयता मर्ज़ होने के बाद भी प्रमोशन का अवसर देना और रनिंग कर्मचारियों का लौंगअवर्स को कम करने का माँग प्रमुखता सें रखा।


मंडल रेल प्रबंधक ने कहा कि आदित्यपुर से आसानबनी तक काम कर रहे कर्मियों को प्रारंभिक तोर पर टाटा में आवास आवंटन कि अनुमति दी जा सकती है और एक माह के बाद रिक्त आवास का संख्या के आधार पर बाक़ी स्टेशनों पर विचार किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में आर के मिश्रा,अनिल चौधरी,बी बी प्रसाद और देवासिस केले मुख्य रूप से उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template