Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

8 जून, 2024 को आयोजित होगा मोटर दुर्घटना मुआवजा वाद से संबंधित विशेष लोक अदालत, Special Lok Adalat related to motor accident compensation case will be held on June 8, 2024


चक्रधरपुर। झारखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकार, रांची के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकार, पश्चिमी सिंहभूम चाईबासा के तत्वाधान में प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकार  विश्वनाथ शुक्ला ने आगामी माह 8 जून, 2024 को होने वाले मोटर दुर्घटना मुआवजा वाद से संबंधित मामलों के निष्पादन के लिए आयोजित होने वाली विशेष लोक अदालत की तैयारी के संदर्भ में एक आवश्यक बैठक संबंधित अधिवक्ताओं तथा बीमा कंपनी के अधिवक्ताओं के साथ की। उन्होंने अधिवक्ताओं को इस अवसर का लाभ उठाने की अपील की जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभान्वित  किया जाए।




दूसरी बैठक आगामी 11 जुलाई, 2024 को राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में एक आवश्यक बैठक कर सभी न्यायिक पदाधिकारीयों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने जानकारी दी की आगामी जुलाई माह में आयोजित होने वाले इस राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए प्री सिटिंग आरंभ हो गई है। उन्होंने इस अवसर पर जिला न्यायालय के सभी न्यायाधीशों के साथ राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन और ज्यादा से ज्यादा मामलों का के निष्पादन के लिए चर्चा की।


 उन्होंने सभी न्यायिक अधिकारीयों को निर्देशित किया कि 11 जुलाई, 2024 के राष्ट्रीय लोक अदालत मे ज्यादा से ज्यादा मामलों का निष्पादन सुनिश्चित करें। ज्ञात हो की आम चुनाव के मद्देनजर 11 मई, 2024 को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को स्थगित कर 11 जुलाई, 2024 को आयोजित किया जाना है। इसकी जानकारी और अधिकार के सचिव  राजीव कुमार सिंह ने दी।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template