Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

डीसी, एसपी, डीडीसी ने महिला का कॉलेज का व स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण, DC, SP, DDC inspected the women's college and strong room,


मतगणना को लेकर जिला प्रशासन की पूरी तैयारी:जिला निर्वाचन पदाधिकारी 

चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त  कुलदीप चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर के द्वारा उप विकास आयुक्त संदीप कुमार मीणा व 10-सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र के सभी सहायक निर्वाची पदाधिकारी की उपस्थिति में  महिला कॉलेज-चाईबासा मतगणना स्थल का निरीक्षण किया गया। 




इस दौरान वरिष्ठ पदाधिकारी द्वारा विधानसभा वार मतगणना के लिए चिह्नित विभिन्न कक्षों का निरीक्षण कर मतगणना कर्मियों एवं गणना अभिकर्ता के परिचालन हेतु तैयार किए जा रहे अलग-अलग मार्गों का भी अवलोकन किया। साथ ही इस दौरान पूरे परिसर का भ्रमण कर बारीकी से सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया गया।


जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि मतगणना को लेकर जिला प्रशासन की पूरी तैयारी है। स्ट्रांग रुम की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। इसमें सीआरपीएफ, जैप और जिला पुलिस की ओर से त्रिस्तरीय सुरक्षा प्रणाली बनायी गयी है। अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र के लिए अलग-अलग उचित मात्रा में काउंटिंग टेबल लगाया जा रहा है। साथ ही मतगणना कर्मियों के लिए मूलभूत सभी सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया गया है। 


उन्होंने बताया कि मतगणना दिवस को मतगणना के मद्देनजर विभिन्न राजनैतिक दल के अभिकर्ताओं की परिचालन को सुगम बनाने का भी निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि समस्त मतगणना कार्य पारदर्शी तरीके से संपन्न हो इसके लिए निर्वाचन आयोग नई दिल्ली द्वारा जारी सभी निर्देशों का अक्षरशः अनुपालन निश्चित किया जाएगा।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template