Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

सिंहभूम में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी एक लाख मतों से जीत दर्ज करेगी : डॉ विजय सिंह गागराई, India Alliance candidate Joba Manjhi will win in Singhbhum by one lakh votes: Dr. Vijay Singh Gagrai


चक्रधरपुर। झारखंड के सिंहभुम लोकसभा सीट में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी एक लाख मतों से भी अधिक वोट से चुनाव जीतेगी। उक्त बातें पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव सह समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई ने इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी से मुलाकात के बाद कहीं। 



उन्होंने कहा कि सिंहभूम लोकसभा सीट में चक्रधरपुर,मनोहरपुर ,जगन्नाथपुर, चाईबासा, मंझगांव तथा सरायकेला विधानसभा सीट के सभी बूथों में झारखंड मुक्ति मोर्चा को भारी बहुमत मिला है। ग्रामीणों ने इस भीषण गर्मी में भी खुले दिल से जोबा मांझी को वोट किया है। इसका परिणाम यह है कि इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी भारी बहुमत से लोकसभा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा की सिंहभूम लोक सभा क्षेत्र का सर्वाधिक विकास किया जाएगा।


लोगों को मूलभूत सुविधा सड़क ,बिजली, पानी आदि उपलब्ध कराया जाएगा एवं गांव- गांव, विद्यालयों में स्थानीय भाषा की पढ़ाई प्रत्येक विद्यालय में होगी .उन्होंने कहा बहुत सारे हाट- बाजारों का कायाकल्प भी किया जाएगा। बस स्टैंड का निर्माण होगा तथा लोगों को सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने की प्रयास की जाएगी। जिन गांवों में बिजली नहीं है उन गांव में बिजली लाया जाएगा। उन्होंने कहा जोबा मांझी बहुत सुलझी हुई एवं अनुभवी विधायक व मंत्री रह चुकी है।




उन्हें सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र की खास समझ है। जिसका लाभ ग्रामीणों को मिलेगा। उन्होंने कहा चक्रधरपुर विधानसभा में अब तक जो विकास कार्य नहीं हो पाया है वह अब की जाएगी। गांव गांव में समस्याओं को चिन्हित कर समस्या दूर किया जाएगा। उड़िया बहुल एवं आदिवासी बहुल क्षेत्र में उड़िया, संथाली, मुंडारी तथा हो भाषा के शिक्षकों की बहाली भी होगी। छऊ नृत्य कलाकारों को मान-सम्मान व कलाकारों को प्रशिक्षण देने के लिए छऊ नृत्य कला केंद्र की स्थापना भी की जाएगी। उन्होंने कहा पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों तथा ग्रामीणों द्वारा इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी को तीर-धनुष छाप में वोट देने के बाद तथा समीक्षा बैठक के बाद यह कहा गया है कि जोबा मांझी जी करीब 1 लाख वोट से विजयी होंगी।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template