Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

कलयुगी मां ने फिर किया शर्मसार, जन्म के बाद नवजात बच्चे को पुल के नीचे फेंका, युवक ने पहुंचाया अस्पताल, बाद में अपनाया नवजात बच्चे को, Kalyugi mother again embarrassed, after birth threw the newborn child under the bridge, the young man took it to the hospital, later adopted the newborn child,


चक्रधरपुर। कलयुगी मां ने फिर किया सर्मसार, जन्म के बात नवजात बच्चे को पुल के नीचे फेंक दिया। यह तो महज संजोग था की नवजात बच्चे का किरकिरी आवाज सुन कर उसे उठा कर चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी जान बच सके। यह मामला चक्रधरपुर प्रखंड अंतर्गत केरा पंचायत के महुलबोराई  का है। 




जानकारी के अनुसार महुलबोराई से कृष्णापुर गांव जाने वाली सड़क पर स्थित कैनाल पुलिया के नीचे गुरुवार अहले सुबह किसी ने एक नवजात बच्चे को फेंक दिया। उस समय मछली पकड़ने जा रहे तपन कैवर्त नामक युवक को पुलिया के नीचे से बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दिया। जिसके बाद तपन ने पुलिया के नीचे जाकर देखा तो एक नवजात शिशु पुलिया के नीचे फेंका हुआ है। युवक ने तुरंत आसपास के लोगों को बुलाकर इकट्ठा किया, जिसके बाद पुलिया के नीचे फेंके गए नवजात शिशु को सभी ने उठाकर गांव लाया गया।


ग्रामीणों ने इसकी सूचना सामाजिक कार्यकर्ता अभिजीत भट्टाचार्य को दी.सूचना पाकर अभिजीत भट्टाचार्य गांव पहुंचे और नवजात बच्चे के इलाज के लिए तपन और उनकी माता को लेकर चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सक डॉक्टर जेजे मुंडू के द्वारा बच्चे की जांच किया गई। जाँच के बाद बताया गया कि बच्चा पूरी तरह स्वस्थ्य है। पुलिया के नीचे झाडियां में फेंके जाने के कारण बच्चे के पैरो में चींटीयों के द्वारा काटे जाने से घाव हो गया है।


जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। इधर सूचना पाकर आजसू जिलाध्यक्ष रामलाल मुंडा, समाज सेवी सदानंद होता, कमल प्रधान के अलावा कई लोग नवजात बच्चे को देखने के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। बाद में नवजात बच्चे को तपन कैवर्त का परिवार ने अपना लिया है। हालांकि बच्चों को अपनाने के लिए कई लोग अस्पताल पहुंचे थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template