Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

भालू के हमले से वृद्ध महिला घायल, बेहतर इलाज के लिए चाईबासा रेफर, Old woman injured by bear attack, referred to Chaibasa for better treatment,


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर में भालू के हमले से एक वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।  घायल अवस्था में चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए चाईबासा रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर प्रखंड के सुरबुडा पंचायत के तोईरा गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्ध महिला यमुना सुंडी मंगलवार की सुबह घर के समीप जंगल मे शौच करने गई थी। इसी दौरान जंगल के तरफ अचानक एक भालू ने हमला कर दिया। अचानक भालू के हमले से महिला ने शोर मचा दिया।




इसके बाद स्थानीय परिजन एवं ग्रामीण मौके पर पहुंच कर लाठी डंडे दिखाकर चिल्लाने लगे। जिससे भालू को जंगल तरफ भागने पर मजबूर हो गया। इस भालू के हमले में वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद परिजनों एवं गांव वाले घायल वृद्ध महिला को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया। 


जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे चाईबासा रेफर कर दिया। भालू के हमले से वृद्ध महिला के सीना और पीठ में काफी जख्म हैं। इधर इस घटना के बाद सुरबुडा पंचायत में लोगों में काफी दहशत हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template