Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर भाजपा नेता अनमोल वर्मा ने दी बधाई, BJP leader Anmol Verma congratulated Narendra Modi on taking oath as Prime Minister for the third time.


Jamshedpur. भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने की खुशी में सुन्दरनगर मंडल के पूर्व अध्यक्ष सह भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनमोल वर्मा "पप्पु" ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रच दिया है। यह पल जमशेदपुर की जनता और समस्त झारखंडवासियों के लिए गौरव और हर्ष का पल है। आजादी के बाद पहली बार कोई गैर-कांग्रेसी नेता ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है।



उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता ने ‘कांग्रेस और इंडी गठबंधन को पूरी तरह से नकार दिया है, और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तीसरी बार विश्वास प्रकट किया है। भाजपा नेताओं ने जमशेदपुरवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।


अनमोल वर्मा ने कोडरमा लोकसभा की सांसद अन्नपूर्णा देवी को भारत सरकार की केबिनेट मंत्री एवं रांची लोकसभा के सांसद संजय सेठ को केंद्रीय राज्य मंत्री बनने पर बधाई एवं शुभकामनायें दिये,उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता ने अपना जवाब दे दिया है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template