Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

सम्पूर्ण आश्रय द्वारा एमजीएम अस्पताल में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया,Blood donation camp organized by Sampoorna Ashray at MGM Hospital,

 


जमशेदपुर। साकची के एमजीएम अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में सम्पूर्ण आश्रय संस्था द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इतनी भीषण गर्मी होने के बावजूद लगभग 30 लोगों ने उत्साह पूर्वक रक्तदान किया। मौके पर अतिथि के रूप में समाजसेवी शंभू चौधरी एवम मनोज मांझी ने भी आकर इस शिविर का हिस्सा बने और अपने लोगो से भी रक्तदान  करने के लिए प्रोत्साहित किया। 



वहीं संस्था की संचालिका सह अध्यक्ष सुष्मिता सरकार की ओर से दोनों अतिथियों को पौधा देकर एवम शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया और रक्तदान करने वाले सभी महान दाताओं को प्रमाण पत्र देकर हौसला अफजाई किया गया। मौके पर सुष्मिता सरकार ने कहा कि संस्था का मुख्य उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा गरीब मरीजों को मुफ्त में रक्त उपलब्ध कराया जा सके, क्योंकि जमशेदपुर में माध्यम एवम गरीब तबके के लोगों की संख्या ज्यादा है जो गैर सरकारी बल्ड बैंक में जाकर पैसों देकर रक्त नहीं ले सकते हैं।  


इसलिए वो सरकारी अस्पतालों में ही अपना इलाज कराते हैं। एमजीएम अस्पताल में रक्त की कमी ना हो इसलिए संस्था अध्यक्ष सुष्मिता सरकार ने लगातार एमजीएम अस्पताल में ही रक्तदान शिविर आयोजित करने का संकल्प लिया है। आज के इस आयोजन शिविर में संस्था के सचिव विकास कुमार, महासचिव संजय सिंह, उपाध्यक्ष सबिता राय ,अमरजीत कौर ,सतीश चचरा, अविजित सेन, सूरज राय, संतोष कुमार सिंह के सहयोग से रक्तदान महादान शिविर का कार्यक्रम सफल रहा।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template