Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

टाटा स्टील यूआईएसएल के पीएचएस विभाग ने काशीडीह डिपो में "सफाई अपनाओ, बीमारी भगाओ" कार्यक्रम का आयोजन किया, PHS Department of Tata Steel UISL organized “Adopt Cleanliness, Drive Away Disease” program at Kashidih Depot,


जमशेदपुर। टाटा स्टील यूआईएसएल के पीएचएस विभाग ने काशीडीह डिपो में "सफाई अपनाओ, बीमारी भगाओ" कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसका उद्देश्य स्वच्छता को बढ़ावा देना और बीमारियों की रोकथाम करना था। कार्यक्रम की शुरुआत श्री दीपांकर प्रधान,प्रबंधक, टाटा स्टील यूआईएसएल के स्वागत भाषण से हुई। सिटी मैनेजर,JNAC सुश्री क्रिस्टीना कच्छप ने स्वच्छ सर्वेक्षण के महत्व पर चर्चा की और शहर की रैंकिंग में सुधार के लिए रणनीतियों की रूपरेखा तैयार की। 



वहीं टाटा स्टील यूआईएसएल के उप प्रबंधक, कंजरवेंसी और ईएमसी संजय तिवारी ने डेंगू की रोकथाम पर जानकारीपूर्ण व्याख्यान दिया, जिसमें बीमारी से निपटने में स्वच्छता के महत्व पर जोर दिया गया। मुख्य अतिथि  मनोज सिंह शेखावत ने व्यापक सफाई प्रयासों सहित मानसून के मौसम की तैयारियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने सभी सफाई कर्मचारियों, पर्यवेक्षकों और अधिकारियों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए आभार व्यक्त किया।


कार्यक्रम का समापन टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंधक एहतेशाम हुसैन के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। मुख्य प्रभाग प्रबंधक मनोज सिंह शेखावत द्वारा आधिकारिक रूप से उद्घाटन किए गए इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने एसआर फ्लैट नाला और पुराने सिविल कोर्ट परिसर में सफाई गतिविधियों में भाग लिया। टाटा स्टील यूआईएसएल ऐसी पहलों के माध्यम से स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template