Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

विभिन्न समस्याओं के समाधान एवं यूनियन के सही संचालन को लेकर बैठक का हुआ आयोजन, A meeting was organized regarding the solution of various problems and the proper operation of the union.


गुवा
 । गुरुवार को गुवा के योग नगर स्थित योग मंदिर के प्रांगण में बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन इंटक की हुई बैठक। बैठक की अध्यक्षता सेल के भूतपूर्व कर्मी सह शाखा सचिव गोविंद भांजी ने किया। बैठक में सेल कर्मियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। साथ ही उसके समाधान को लेकर विचार विमर्श किया। बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन इंटक के सेकंड जोनल सेक्रेटरी तूफान घोष के कार्यकलापों से यूनियन के सभी पदाधिकारी एवं सेलकर्मीगण नाखुश है। 

सेल कर्मियों की काफी समस्याएं हैं उसको लेकर तूफान घोष के जोनल सेक्रेटरी के पद पर रहने से सेल कर्मियों की समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है। साथ ही यूनियन की बैठक में कभी भी अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करने को लेकर भी यूनियन नाराज है। इसको देखते हुए बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन इंटक के जोनल सेक्रेटरी रमेश गोप तथा बैठक में उपस्थित यूनियन के सभी पदाधिकारी के सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए सेकंड जोनल सेक्रेटरी के पद पर आसीन तूफान घोष के कार्यकलापों को लेकर एक लिखित शिकायत बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन इंटक के महामंत्री बीएन चौबे को भेज दी गई है। 

इस पर उपस्थित सभी पदाधिकारी ने कहा कि महामंत्री बीएन चौबे के आदेश के बाद ही आगे की रणनीति बनाते हुए उनके आदेश का पालन यूनियन करेगी। इसके साथ ही उपस्थित सभी पदाधिकारी एवं सेल कर्मियों ने जोनल सेक्रेटरी रमेश गोप के नारे भी लगाए। इस दौरान उपस्थित सभी पदाधिकारी एवं सेल कर्मियों ने कहा कि आने वाले समय में जोनल सेक्रेटरी रमेश गोप के द्वारा सेल कर्मियों की विभिन्न समस्याओं का समाधान किया जा रहा है और किया जाता भी रहेगा। 

इस दौरान इस बैठक में मुख्य रूप से रमेश गोप,मलय पाणिग्रही, जगदीश, फॉरमेन माझी,राकेश चक्रवर्ती, श्याम पासवान, तेज नारायण सिंह, आर मंजूनाथ ,कानूराम देवगम,जंतुर गोप, देवेंद्र ,रितेश ,अशोक बालमुचू , महेश बारला ,लेबेया सिद्दु, चरण देवगम, गंगा चाम्पिया, लखन चाम्पिया, लक्ष्मण चाम्पिया, अमरीक सिंह, दीपक कुमार दास, मंटू प्रसाद, सहित अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template