Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के महिला आयाम के तहत मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन, Mehndi design competition organized under the women's dimension of All India Grahak Panchayat


जमशेदपुर। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के महिला आयाम के अंतर्गत मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन उलियान कदमा में किया गया। इस प्रतियोगिता का आरंभ मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर और दीप जलाकर किया गया । आरंभ में ग्राहक गीत का गायन रजनी झा ने किया । संगठन की सदस्य सरिता सिंह ने प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल आदरणीय कृष्णा सिन्हा और सुकृति बनर्जी  को प्रतीक चिन्ह और पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया। इस प्रतियोगिता में कल 13 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। सबों ने कम से कम समय में मेहंदी सज्जा की बेहतरीन कलाकारी की।


परिणाम इस प्रकार रहे :-- प्रथम स्थान - कामिनी कुमारी, द्वितीय स्थान - सिंपी कुमारी, तृतीय स्थान - निकिता शर्मा।

प्रांत सचिव डॉक्टर कल्याणी कबीर ने उपस्थित महिलाओं को अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के लक्ष्य और उद्देश्य के बारे में जानकारी दी। कुछ महिलाओं ने संगठन की सदस्यता भी ग्रहण की। सभी विजेता प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिया गया। प्रथम ,द्वितीय और तृतीय पुरस्कार विजेता को प्रतीक चिन्ह और प्रमाण पत्र दिया गया।  इस अवसर पर सोमा बनर्जी , डॉक्टर अनिता शर्मा, उपासना सिन्हा, सुष्मिता मिश्रा ,चंदन जायसवाल और शहर की  अन्य प्रबुद्ध पैंतीस महिलाएं भी उपस्थित थी, जिनके हाथों विजेताओं को प्रमाण पत्र वितरित किया गया।

 धन्यवाद ज्ञापन देते हुए सदस्य सरिता सिंह ने कहा कि अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत का महिला आयाम महिलाओं के जागरण और उनके उत्थान के लिए  कार्यरत है। इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन कर हम एकत्रित होकर इस संगठन के लक्ष्य पर विचार कर आगे बढ़ेंगे । कल्याण मंत्र के साथ इस आयोजन का समापन किया गया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template