Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

कैग रिपोर्ट के सहारे पीएम मोदी को सांसद गिता कोड़ा ने घेरा, कहा -सरकार की नाक के निचे हो रहे हैं, कई घोटाले, With the help of CAG report, MP Geeta Koda surrounded PM Modi, said - many scams are happening under the nose of the government


चाईबासा। मानसून सत्र में कैश नियंत्रक और महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट में मोदी सरकार में हुए घपला- घोटाले के खुलासे पर शुक्रवार कांग्रेस भवन में सिंहभूम सांसद सह  प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार जहां भाजपा की सरकार नहीं है वहां ईडी और इनकम टैक्स के माध्यम से  सरकारों को परेशान करने का प्रयास कर रही है। 

केंद्रीय एजेंसियों के जरिए गैर भाजपा शासित सरकारों को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है। सदन में विपक्षी सांसदों को बोलते नहीं दिया जाता है। माइक बंद कर दिया जाता है। अब जब कैग की रिपोर्ट से भ्रष्टाचार की पुष्टि हो चुकी है तो प्रधानमंत्री भी चुप्पी साधे हुए हैं। इसलिए मीडिया के माध्यम से जनता को केंद्र सरकार की करतूत के बारे में बताना आवश्यक हो गया है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर दास एवं जिला प्रवक्ता जितेंद्र नाथ ओझा भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template