Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

16 वर्षीय नाबालिक द्वारा बीती रात ट्रेन के आगे कुद आत्महत्या किया गया, Last night a 16 year old minor committed suicide in front of a train.

 


सरायकेला। सरायकेला नगर क्षेत्र के 16 वर्षीय नाबालिक द्वारा बीती रात ट्रेन के आगे कुदकर आत्महत्या कर लिया गया। इसके बाद उत्तेजित लोगों ने सरायकेला थाना का घेराव कर लिया। दोपहर 1:00 बजे के आसपास एसडीपीओ हरविंदर सिंह पहुंचकर उत्तेजित लोगों को शांत कराया, परंतु उत्तेजित लोग शांत नहीं हुए और मामले को लेकर एसपीओ दिनेश कुमार साहू एवं थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग करने लगे। मृतक की मां उमा देवी द्वारा दिए गए लिखित शिकायत में कहा गया है कि उसके नाबालिक पुत्र द्वारा एक सेकंडहैंड मोबाइल फोन खरीदा गया था, बुधवार की शाम 5:05 में सरायकेला थाना के एसपीओ दिनेश कुमार साहू उसके घर पहुंचकर नाबालिक पुत्र के बारे में पूछताछ की, परंतु वह नहीं मिला। 

पूछे जाने पर बताया गया उनके पुत्र द्वारा कि चोरी की मोबाइल खरीदी गई है। इस मामले में 20 साल का जेल भी हो सकता है, परंतु ₹50000 देने पर मामला रफा-दफा हो जाएगा। दिनेश की बातों से नाबालिक काफी भयभीत हो गया। मृतक की मां ने बताया रात लगभग 12:00 बजे के आसपास फोन पर सूचना मिली कि उसके नाबालिक सीनी रेलवे स्टेशन के आउटर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। एसडीपीओ ने प्रेस को बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विमल कुमार के निर्देशानुसार थाना प्रभारी को तत्काल हटा दिया गया है तथा एसपीओ पर भी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच इंस्पेक्टर लेवल पदाधिकारी द्वारा किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template