Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


गुवा स्थित स्टेशन कॉलोनी सहित अन्य जगहों पर मां काली की पूजा धूमधाम से संपन्न, The worship of Maa Kali was completed with great pomp at other places including Station Colony in Guava.


गुवा
। गुवा स्थित स्टेशन को कॉलोनी सहित अन्य जगहों पर मां काली की पूजा धूमधाम से रात 12 बजे संपन्न हो गया। इस दौरान गुवा स्टेशन स्थित मां काली की विशाल मूर्ति स्थापित कर पूजा अर्चना की गई। इस दौरान महिलाएं सुबह से लेकर पूजा संपन्न तक उपवास रहकर मां से मन्नतें मांगी गई। इस दौरान करीब तीन हजारों श्रद्धालुओं भीड़ लगी रही। पूजा संपन्न के बाद बकरे की बलि दी गई। वहीं गुवा के विभिन्न दुर्गा मंडप में भी मां काली की पूजा अर्चना की गई। इस दौरान गुवा प्रशासन जगह-जगह गश्त लगाते देखा गया। 

वहीं दीपावली पर्व पर गुवा के विभिन्न कॉलोनियों में बच्चों ने जमकर आतिशबाजी की और अपने अपने घरों को दिए से सजाया गया। वहीं गुवा में विभिन्न मंडलों में भी काली की पूजा अर्चना की गई। साथ ही गुवा प्रशासन द्वारा जुआ खेलने वाले पर नकेल कसने के लिए जगह-जगह गस्त लगाकर पैनी नजर रखी गई। वहीं आज सोमवार को स्टेशन कॉलोनी स्थित मां काली मंदिर में भोग वितरण करने का आयोजन रखा गया है। स्टेशन कॉलोनी स्थित मां काली मंदिर में ऐसी मान्यता है कि मां काली से श्रद्धा पूर्वक जो भी मन्नते मांगी जाती है वह पूरी हो जाती है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template