Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नवोदय विद्यालय चाईबासा के बच्चे पहुंचे जुबली पार्क, जुबली पार्क ने बच्चों को मोहा मन, Children of Navodaya Vidyalaya Chaibasa reached Jubilee Park, Jubilee Park fascinated the children,


जमशेदपुर। नववर्ष को लेकर जमशेदपुर के जुबली पार्क में अभी से लोगों की भीड़ देखी जा रही है। वहीं विभिन्न स्कूलों के बच्चों‌‌‌ के समूह भी जुबली पार्क में नए साल के आगमन पर पिकनिक मनाते और मस्ती करते दिख रहे हैं। सरकार की भी योजना है कि स्कूल के बच्चों को अपने राज्य के पर्यटक स्थल के दर्शन कराया जाए. बच्चों को प्रकृति के बारे में बताया जाए। वन प्राणी के बारे में जानकारी दी जाए. इसी को लेकर चाईबासा के नवोदय विद्यालय के बच्चे अपने शिक्षक के साथ जुबली पार्क पहुंचे थे। 




प्रकृति के साथ जुबली पार्क के जू में वन प्राणियों को भी देखा और पूरा दिन भर एंजॉय किया। जुबली पार्क में नए साल को लेकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। लोग अपने परिवारों के साथ जुबली पार्क की प्रकृति का नजारा का एंजॉय कर रहे थे। वह स्कूल के बच्चों ने भी बताया कि उनका सपना था कि अपने दोस्तों के साथ जुबली पार्क में घूम मजा ले इंजॉय करें, आज उनका सपना पूरा हुआ।


 


 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template