Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


माइंस वर्कर्स यूनियन की बैठक में सभी यूनियन के अध्यक्ष व महामंत्री की बैठक संपन्न, एक मंच पर आकर मजदूरों की हित में लड़ाई लड़ने की मांग की, In the meeting of the Mines Workers Union, the meeting of presidents and general secretaries of all the unions came together on one platform and demanded to fight in the interest of the workers.


चक्रधरपुर। माइंस वर्कर्स यूनियन की एक बैठक शुक्रवार को यूनियन के महासचिव लाडू जोंकों की अध्यक्षता में  चक्रधरपुर यूनियन कार्यालय पंम रोड़ में की गई। बैठक में ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन कांग्रेस (एआईटीयूसी) के राज्य सचिव अंबुज कुमार ठाकुर ने कहा कि चिड़िया माईंस के मजदूरों की छंटनी अगर सेल प्रबंधन और ठेकेदारों द्वारा किया गया, तो एआईटीयूसी इसका विरोध करेगी, क्योंकि लंबे समय से मजदूरों के अधिकारों को लेकर हमारी यूनियन संघर्ष करते आ रही है। 



साथ ही हम एआईटीयूसी की ओर से अपील करते हैं कि मजदूरों के समर्थन में सभी यूनियन के अध्यक्ष और महामंत्री एक मंच पर आकर मजदूरों की इस लड़ाई में साथ दें। तभी मजदूरों की हिफाजत होगी। बैठक में मुख्य रुप से बुधराम सोय, करम सिंह पूर्ति,  विश्व नाथ मुंडारी, चैतन्य सोय, निगमानंद पाल,  केके पाठक, अमर समद आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template