Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


जिला शिक्षा पदाधिकारी और जिला खेल पदाधिकारी ने खिलाड़ियों का किया सम्मान, District Education Officer and District Sports Officer honored the players,


चक्रधरपुर। मध्य प्रदेश के बैतूल में1 से 4 जनवरी 2024 में होने वाले ताइक्वांडो के एसजीएफआई नेशनल स्कूल गेम्स में कार्मेल स्कूल चक्रधरपुर के तीन खिलाड़ी स्वाती गोप, याना सोय, सावन मुखी और आदर्श विद्यालय देवगांव की खुशी प्रधान झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तर पर रांची में आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता के दौरान किया गया है।


जिसमें इन सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया है। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार शील तथा जिला खेल पदाधिकारी रुपा रानी तिर्की ने खिलाड़ियों से बात की। कहा आप इतनी आगे जीत कर आये हैं इसके लिए बहुत बहुत बधाई एवं राष्ट्रीय स्तर पर भी आपको बेहतर प्रदर्शन करना है और पदक प्राप्त कर लौटना है। 


साथ ही खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और विजय होकर लौटने की कामना की। मौके पर पश्चिमी सिंहभूम जिला ताइक्वांडो संघ के सचिव अनुराग शर्मा, कोच संतानू महतो उपस्थित थे। सभी ने खिलाड़ियों को जीत कर लौटने की कामना की और शुभकामनाएं दी।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain