Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


एसएसपी ने बिष्टुपुर क्षेत्र में जवानों के साथ किया पैदल मार्च, जवानों को दिए दिशा निर्देश, SSP did a foot march with the soldiers in Bistupur area, gave guidelines to the soldiers,


जमशेदपुर। नव वर्ष को लेकर पुलिस सतर्कता बरत रही है। शहर भर के विभिन्न स्थानों पर चेकप्वाइंट बनाए गए हैं, जहां पुलिस पदाधिकारी और जवान तैनात हैं। मुख्य चौक चौराहों पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। पुलिस हुड़दंगियों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर खास तौर पर निगरानी रख रही है। इधर रविवार सुबह एसएसपी किशोर कौशल और सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत बिष्टुपुर थाना पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों और जवानों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। 


एसएसपी ने बिष्टुपुर क्षेत्र में जवानों के साथ पैदल मार्च किया और सड़क का अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को सड़क पर सामान नहीं रखने को कहा. भारी संख्या में पुलिस बल को देखते ही दुकानदारों और राहगीरों में हड़कम मच गया. एसएसपी थाना से सीधे फल मार्केट होते हुए चुना शाह बाबा के मजार तक गए और वहां से छगनलाल की दुकान के पास पहुंचे जहां से वे अन्य क्षेत्र में गश्त के लिए निकल गए। एसएसपी ने बताया कि पैदल गश्त के जरिए लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया जा रहा है. नव वर्ष को लेकर पुलिस सतर्क है और जगह जगह जांच कर रही है. लगातार यह जारी रहेगा।




 

 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain