Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


सीएम आवास घेरने जा रहे टेट पास पारा शिक्षकों को पुलिस ने रोका, सड़क पर किया धरना प्रदर्शन, Tet Pass Para teachers who were going to surround CM residence were stopped by police, protested on the road.

 


रांची। टेट पास पारा शिक्षक पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राजभवन से मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने निकले लेकिन उन्हें एसएसपी आवास के पास ही रोक दिया गया। इसपर सभी पारा शिक्षक सड़क पर ही बैठकर प्रदर्शन करने लगे और नारेबाजी शुरू कर दी। सुरक्षा के मद्देनजर वहां भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है।



मौके पर टेट पास पारा शिक्षक ऋषिकेश पाठक ने कहा कि वेतनमान को लेकर टेट पास पारा शिक्षक मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने जा रहे थे। इसी क्रम में हम सभी को एसएसपी आवास के पास रोक दिया गया है। उन्होंने बताया कि हम सभी राजभवन के पास करीब चार माह से धरने पर बैठे हैं। पार शिक्षकों ने कई बार राजनीतिक दलों के कार्यालय का भी घेराव किया लेकिन हमारी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।



दूसरी ओर, पारा शिक्षकों के सड़क पर बैठने पर सड़क पर पूरी तरह जाम लग गया। सड़क जाम होने की वजह से कई वाहन जाम में फंसे हुए हैं। अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) राजेश्वर नाथ आलोक मौके पर पहुंचकर पारा शिक्षकों से बातचीत कर रहे हैं।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template