Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


27 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ भुवनेश्वर कीट यूनिवर्सिटी का छात्र गिरफ्तार, छुट्टियों पर आया था घर, फीस के पैसे से कर रह था ड्रग्स का कारोबार, Bhubaneswar Keet University student arrested with 27 pods of brown sugar, had come home on holidays, was doing drug business with the fees money,



चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर पुलिस ने ड्रग्स नशे के कारोबार के मामले में एक बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 27 पुड़िया ब्राउन शुगर ड्रग्स के साथ के आइआइटी  भुवनेश्वर के छात्र को धर दबोचा है। पकड़ा गया छात्र का नाम अभि कुमार है जो की चक्रधरपुर के रामदास भट्टा का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक अभि कुमार रामदास भट्टा के पास ब्राउन शुगर की छोटी-छोटी पुड़िया ड्रग्स का नशा करने वालों को बेच रहा था। चक्रधरपुर पुलिस ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया।


दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की एक युवक रामदास भट्टा के पास ड्रग्स के नशे का कारोबार खुलेआम कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और मौके से ड्रग्स बेचते रंगेहाथ अभि कुमार को पकड़ लिया। उसके पास से कुल 27 पुड़िया ब्राउन शुगर की बरामदगी हुई है। ब्राउन शुगर की पुड़िया एक खैनी के पैकेट में भरी हुई थी, ताकि किसी को भी खैनी के पैकेट के अन्दर छुपा कर रखे गए ड्रग्स की भनक तक ना लगे। 




बरामद ब्राउन शुगर तक़रीबन दो ग्राम का है जिसकी कीमत 5000 से ज्यादा बताई जा रही है। बताया जाता है कि अभि कुमार को फीस जमा करने के लिए 6000 हजार रुपये दिए गए थे, लेकिन उसके पास ड्रग्स कहाँ से आये यह उन्हें भी पता नहीं है। पुलिस की इस छापामारी और गिरफ़्तारी के दौरान मैजिस्ट्रेट के रूप में मौके पर चक्रधरपुर के सीओ गिरजानंद किस्कु भी मौजूद थे। उनके सामने जब्ती सूची सहित अन्य औपचारिकताओं को पूरा किया गया और अभि कुमार को पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस अभि कुमार को गिरफ्तार कर चक्रधरपुर थाना ले गयी है। यहाँ पुलिस अभि कुमार से पूछताछ कर ड्रग्स के कारोबार में शामिल अन्य लोगों की जानकारी लेने की कोशिश कर रही है, ताकि यह पता चल सके कई कौन लोग हैं जो समाज में ड्रग्स का जहर फैला रहा है। ड्रग्स कारोबार के गिरोह की टोह लेने में पुलिस लग गयी है। जानकारी यह भी मिली है की अभि कुमार के आइआइटी भुवनेश्वर का छात्र है। फिलहाल छुट्टियों में अपने घर आया हुआ है। बता दें की चक्रधरपुर में बड़ी तेजी से युवा वर्ग गांजा, ब्राउन शुगर जैसे ड्रग्स के नशे के आदि बनते जा रहे हैं। इससे युवा पीढ़ी बर्बाद होती जा रही है। इसको लेकर जिला प्रशासन और पुलिस भी परेशान है। जिसको लेकर पुलिस सूचनाओं पर त्वरित कार्रवाई कर ड्रग्स के कारोबार पर लगाम कसने की कोशिश में लगी हुई है। 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template