Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


एनएच 33 पर रश ड्राइविंग करते तीन युवक धराए, होगी कार्रवाई, Three youths caught driving rashly on NH 33, action will be taken


 

चांडिल। टाटा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर रैश ड्राइविंग का नजारा आए दिन देखने को मिलता है। नए-नए मॉडल और बिना नंबर प्लेट वाले बाइकों पर सवार युवा वर्ग कुछ तो नाबालिग भी बेतरतीब ढंग से आड़े-तिरछे बाइक चलाते नजर आ ही जाते हैं। युवक इस तरह से अपनी बाइक चलाते हैं, जससे उनकी जान तो जोखिम में रहती ही है, सड़क पर चलने वाले अन्य वाहन चालकों की जान पर भी आफत बन जाती है। 



रविवार को चांडिल थाना की पुलिस ने ऐसे में रैश ड्राइविंग करने वाले तीन स्टंटबाजों को पकड़ा है। तीनों युवक एनएच पर रैश ड्राइविंग करते हुए चल रहे थे और सड़क पर आवागमन करने वाले दूसरे वाहनों के लिए परेशानी का सबब बने हुए थे। सड़क पर गश्ती कर रही चांडिल थाना की पुलिस की नजर रैश ड्राइविंग कर रहे तीनों युवकों पर पड़ी तो तीनों ने भागने का प्रयास किए। 


पुलिस ने तीनों युवकों को आसनबनी के पास खदेड़कर पकड़ लिया। पकड़ाए युवकों में राजा सहिस, विकास सहिस और जलधर कुंभकार शामिल है। तीनों बोड़ाम थाना क्षेत्र के बेलडीह गांव के रहने वाले हैं। पकड़ाए तीनों युवकों को पुलिस ने थाना भेज दिया है। इस संबंध में चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने बताया कि तीनों के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। रश ड्राइविंग करने वाले युवक सड़क पर चलने वाले दूसरे वाहन चालाकों के लिए भी आफत बने रहते हैं। ऐसे मामलों पर पुलिस की पैनी नजर है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain