Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


रंभा शैक्षणिक संस्थान समूह के द्वारा स्वामी विवेकानंद जयंती समारोह और मकर टूसू पर्व के अवसर पर ग्रामीणों के बीच किया गया कंबल, चूड़ा-गुड़ और चप्पल का वितरण, Rambha Educational Institute Group distributed blankets, jaggery and slippers among the villagers on the occasion of Swami Vivekananda Jayanti celebrations and Makar Tusu festival.


पोटका। रंभा शैक्षणिक संस्थान समूह में  स्वामी विवेकानंद जयंती और मकर-टूसू पर्व के अवसर पर स्थानीय ग्रामीण समुदाय के बीच  कंबल, चूड़ा-गुड़ और चप्पल का वितरण किया गया। कार्यक्रम के पहले सत्र में विद्यार्थियों ने विवेकानंद की जीवनी को स्मरण किया। इस समारोह में विवेकानंद जी के द्वारा कहे गए विचारों को भी आपस में साझा किया गया ।  डॉक्टर सुमनलता ने विवेकानंद जी की जीवनी बताई। डॉक्टर दिनेश यादव ने उनके संदेशों पर प्रकाश डाला। डॉक्टर कल्याणी कबीर ने विद्यार्थियों को विवेकानंद जी से जुड़े दो प्रेरक प्रसंग बताये।


यह कार्यक्रम कॉलेज के एनएसएस विभाग की ओर से आयोजित किया गया था। इस अवसर पर कॉलेज  के चेयरमैन श्री रामबचन जी ,अध्यक्षा रंभा देवी जी , सचिव गौरव बचन और सहसचिव विवेक बचन के द्वारा कॉलेज एन एस एस के द्वारा गोद लिए गए गाँव भुरसाडीह और आसपास के समुदाय के ग्रामीणों और साधनहीन लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया । उन्हें मकर पर्व की शुभकामना देते हुए चूड़ा- गुड़ और चरण पादुका भी भेंट स्वरूप दिया गया।  इसमें बी एड, स्नातक और नर्सिंग विभाग के सभी व्याख्यातागण और विद्यार्थियों ने भाग लिया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain