Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मानवीय संवेदनाओं को उजागर करती फिल्म 'मनी मैटर्स बट लव' का स्पेशल शो सम्पन्न, Special show of the film 'Money Matters But Love' highlighting human sensibilities concluded,


 मुंबई। अंधेरी (वेस्ट), मुम्बई स्थित इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के प्रेक्षागृह में बॉलीवुड के नामचीन हस्तियों की उपस्थिति में रागिनी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले रागिनी पाण्डेय द्वारा निर्मित संदेशपरक हिंदी फीचर फिल्म 'मनी मैटर्स बट लव' का स्पेशल शो संपन्न हुआ। मानवीय संवेदनाओं को उजागर करने के साथ साथ रिश्तों की अहमियत पर जोर देते हुए प्यार के धागों से बंधे रिश्तों को अनोखे अंदाज में परिभाषित करती इस फिल्म में सामाजिक बंदिशों के बीच रिश्तों को एक सूत्र में जोड़ कर रखने का संदेश दिया गया है। 




संजय उपाध्याय, रागिनी पाण्डेय, माधुरी पाण्डेय और विक्रम राठौर जैसे कई अन्य प्रतिभाशाली नवोदित कलाकारों के अभिनय से सजी इस संदेशपरक फिल्म के निर्देशक आदर्श त्रिपाठी, संगीतकार अंकित हर्षित, पटकथा लेखक व गीतकार संजय उपाध्याय, एडिटर राजीव प्रसाद और कैमरामैन विपिन त्रिपाठी हैं। कुल चार कर्णप्रिय गानों से सजी इस फिल्म के माध्यम से ये संदेश देने का प्रयास किया गया है कि रिश्ते बनाना आसान काम है, लेकिन कायम रखना कठिन काम है, इंसान को बने रिश्तों को सहेज कर रखने का प्रयास करना चाहिए। मतलब निकलने के बाद रिश्तों के टूटने का अंजाम बहुत खतरनाक होता है।


'मनी मैटर्स बट लव' के स्पेशल शो के अवसर पर अभिनेता संजय उपाध्याय ने इस फिल्म के मेकिंग की विस्तृत चर्चा करते हुए अपनी नवीनतम फिल्म 'बाप तो बाप होता है' की घोषणा की और नवोदित फिल्म निर्माताओं के लिए एक वेबसाईट 'सिनेमा बाजार डॉट कॉम' लॉन्च किया। विदित हो कि आज के दौर में फिल्म निर्माताओं के लिए निर्माण और वितरण कार्य काफी कठिन हो गया है। किसी विशेष फिल्म के लिए सही वितरण चैनल प्राप्त करना और सही वितरण शेयर प्राप्त करना और भी कठिन हो गया है। 


इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अभिनेता संजय उपाध्याय ने नवोदित फिल्म निर्माताओं की कठिनाइयों को सुलझाने के लिए सिनेमा बाजार डॉट कॉम (वेबसाईट) लॉन्च किया है। इस वेबसाईट पर अपनी फिल्म को अपलोड कर फिल्म निर्माता अपनी फिल्म का वितरण अधिकार अपनी निर्धारित प्राइस पर किसी भी फिल्म वितरक को सौंप सकते हैं। पिछले 20 वर्षो से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय 'सिनेमा बाजार' के संचालक संजय उपाध्याय के अनुसार सिनेमा बाजार से जुड़े फिल्म निर्माताओं को फिल्म निर्माण एवं वितरण से जुड़े कानूनी मुद्दे, मूल्य निर्धारण, पायरेसी की समस्या से निदान दिलाते हुए सहयोग देने के उद्देश्य से सिनेमा बाजार डॉट कॉम' वेब साईट लॉन्च किया गया है।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template