Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


रंभा शैक्षणिक संस्थान समूह के विद्यार्थियों ने दीघा ,पश्चिम बंगाल का किया शैक्षणिक भ्रमण, Students of Rambha Educational Institute Group did an educational tour of Digha, West Bengal,

 


पोटका। शिक्षण को जीवंत अनुभव से जोड़ने के उपक्रम के तहत रंभा कॉलेज शैक्षणिक संस्थान की ओर से दीघा, पश्चिम बंगाल  के लिए दिनांक 6 जनवरी से 8 जनवरी 2024 तक शैक्षणिक यात्रा का आयोजन किया गया था। इस शैक्षणिक यात्रा में रंभा कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, रंभा कॉलेज, रंभा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग, रंभा कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी के  कुल छियासठ ( 66 ) विद्यार्थियों ने भाग लिया।


विद्यार्थियों के साथ कुल 12 व्याख्यातागण  भी इस शैक्षणिक यात्रा में उनके साथ उपस्थित थे।  विद्यार्थियों ने दीघा में न्यू और ओल्ड दीघा समुद्री तट, ढेयू सागर और अमरावती पार्क की सैर की और वहां के वातावरण और विशेषता से परिचित हुए ।इस सफल शैक्षणिक यात्रा की शुभकामना देते हुए कॉलेज के अध्यक्ष राम बचन ने कहा कि प्रतिवर्ष महाविद्यालय की ओर से एजुकेशनल टूर का आयोजन किया जाता है, ताकि विद्यार्थी अपने देश के विभिन्न राज्यों और वहां के स्थानीय गतिविधियों और जीवन शैली को समझ सकें। जिससे उनमें अनेकता में एकता का भाव संपुष्ट हो। सचिव गौरव बचन ने सफल शैक्षणिक यात्रा पूरी करने पर सभी को शुभकामनायें दी।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template