Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


टेल्को के रत्नम -ऋषि कैंपस में आया राम मंदिर उद्घाटन का अक्षत-निमंत्रण, Intimate invitation for inauguration of Ram temple at Telco's Ratnam-Rishi campus,



22 जनवरी को कैंपस में आयोजित होगा संगीतमय सुंदरकांड पाठ

जमशेदपुर। अयोध्या में बन  रहे भव्य राम मंदिर व उसके प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन के लिए अक्षत और  निमंत्रण पत्र लेकर आज रत्नम -ऋषि कैंपस टेल्को में आरएसएस और विहिप के सदस्य गये।  इन्होंने वहां के स्थानीय निवासियों और युवा मंच के सदस्यों के साथ मिलकर सभी 100 परिवारों में हर घर -दरवाजे पर जाकर निमंत्रण और अक्षत  दिया।  इस दौरान कॉलोनी के निवासियों में अद्भुत उत्साह देखा गया। 


सभी ने एक स्वर में प्रभु श्री राम के नाम का जयकारा लगाया । इस समूह को नेतृत्व देने वालों में मयूर जी और एस एस राव के  साथ-साथ सुब्रत दास ,विनोद सिंह, रूपेश सिन्हा,संजीव कुमार सिंह , संतोष चौबे, कृष्णा दुबे, सौरभ सिंह ,रंजन मांझी,  अमरेंद्र सिंह, प्रभात कुमार का सक्रिय योगदान रहा।


 स्थानीय निवासियों ने बड़े ही उल्लास और आस्था के साथ यह बताया कि 22 जनवरी को इस कैंपस में कीर्तन मंडली के सौजन्य से  संगीतमय सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा और तत्पश्चात  सभी निवासियों के बीच सामूहिक भोग वितरण का  कार्यक्रम भी है। इस ऐतिहासिक पावन दिवस पर श्री रामदरबार के बड़े चित्र के पास हर घर से एक दीपक जलाने का भी कार्यक्रम है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template