Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


फोन पर युवती ने बात नहीं किया तो युवक ने फोन तोड़ दिया, पीड़िता के लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने भेजा जेल, When the girl did not talk on the phone, the young man broke the phone, after the written complaint of the victim, the police sent her to jail,


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर में एक युवती फोन पर बात नहीं किया तो आरोपी युवक ने उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने चक्रधरपुर थाना में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत  चक्रधरपुर थाना में दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए उसे  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के बंग्लाटाडं निवासी शहरवाज आलम ने एक युवती को फोन किया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया तो बाद में आरोपी युवक ने उसका फोन छीन कर भाग गया था।


इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ चक्रधरपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया बाद में पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ किया तो आरोपी ने बताया कि उसका फोन पटक कर तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने उससे गिरफ्तार का जेल भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template